हमने तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया तब मिली जीत : बाबर आजम

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2023 - 10:15 PM (IST)

कोलकाता : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने मंगलवार को आईसीसी क्रिकेट विश्वकप (ICC Cricket world cup) के 31वें मुकाबले में बंगलादेश पर सात विकेट से मिली जीत पर कहा कि हर क्षेत्र में अच्छे प्रदर्शन से मुकाबला जीते है। आजम ने कहा लड़कों ने तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया। हम सभी जानते हैं कि जब फखर चलते हैं तो वह कितना अच्छा खेलते हैं। हम बचे हुए मैचों को जीतने की कोशिश करेंगे। इस जीत से संभवत: आने वाले मैचों के लिए आत्मविश्वास मिलेगा।

 

 

बाबर ने कहा कि नई गेंद से शाहीन ने अच्छी शुरुआत की और जब साझेदारी पनपी तो हमारे गेंदबाजों ने उसे भी तोड़ा। मुख्य चीज रही कि हमारे गेंदबाजों ने अच्छी लेंथ में गेंदबाजी की और विकेट निकाले। बंगलादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा कि विकेट अच्छा था, लेकिन हम पर्याप्त रन नहीं बना सके। शुरुआती झटकों के बाद हम बहुत बड़ी साझेदारी नहीं कर पाए।

 

 

पाकिस्तान ने पहले 10 ओवरों में काफी अच्छा खेल दिखाया। हमें बल्लेबाज़ी क्रम के बारे में सोचना होगा। मैं शुरुआत में बल्लेबाज़ी कर रहा था लेकिन रन नहीं बना सका। इस स्टेज में बहुत सारी चीजों में बदलाव करना कठिन है। हमें मिलकर प्रदर्शन करना होगा जो कि हो नहीं पा रहा है। हम जवाब खोज रहे हैं, लेकिन हमें मिल नहीं रहा है।

 

 

प्लेयर ऑफ द मैच फखर जमां ने कहा मैं एशिया कप के बाद से लगातार अभ्यास कर रहा था। मैं बड़ा स्कोर खड़ा करना चाहता था लेकिन यह क्रिकेट है। मैंने शफीक से कहा था कि मैं चार ओवर देखूंगा कि पिच कैसा खेल रहा है, उसके बाद छक्कों के लिए जाऊंगा। नेट रन रेट भी मेरे दिमाग में था और 30 ओवर के भीतर ही हम मैच को ख़त्म करना चाहते थे। उम्मीद है कि आगे के मैचों में भी मैं इस फार्म को बरकरार रखूंगा।


 

Content Writer

Jasmeet