टी-20 सीरीज जीतकर बोले बाबर आजम- हम इस आत्मविश्वास को टेस्ट में लेकर जाएंगे

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 09:46 PM (IST)

ढाका : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में तीसरे और अंतिम टी 20 आई में बांग्लादेश को पांच विकेट से हराकर खुशी जाहिर की। इस जीत के साथ पाकिस्तान ने तीन मैचों की सीरीज 3-0 से जीत ली और अब दोनों टीमें शुक्रवार से चटगांव में शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ेंगी।

बाबर ने मैच के बाद कहा- जिस तरह से प्रत्येक व्यक्ति ने प्रदर्शन किया उसका श्रेय पूरी टीम को जाता है। सुधार की गुंजाइश हमेशा रहती है। हमारी क्षेत्ररक्षण में काफी सुधार हुआ है। मध्यक्रम ने भी मैच जिताने की जिम्मेदारी निभाई। हम इसी आत्मविश्वास को टेस्ट में लेकर जाना चाहते हैं। प्रशंसकों का धन्यवाद। हमने इन तीन मैचों का आनंद लिया।

बता दें कि 125 रनों का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने पावरप्ले तक सिर्फ 28 रन बनाए थे। लेकिन अभी बांग्लादेश के गेंदबाज अमीनुल इस्लाम ने बाबर आजम को आऊट कर दिया। इसके बाद रिजवान और हैदर ने पाकिस्तान टीम को संभाला। खेल अंतिम ओवर में बदला जब महमूदुल्लाह ने पाकिस्तान के तीन बल्लेबाज हैदर अली, सरफराज अहमद और इफ्तिखार अहमद को पवेलियन लौटा दिया। पाकिस्तान को जीत के लिए तीन रन की जरूरत थी तभी मोहम्मद नवाज ने चौका मारकर टीम को मैच जितवा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News