वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की पहल, टेस्ट खिलाड़ियों को लगवाई वैक्सीन

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 04:07 PM (IST)

सेंट जोन्स : वेस्टइंडीज टेस्ट टीम के 13 खिलाड़ियों एवं सहयोगी सदस्यों को सेंट लुसिया में कोविड-19 का टीका लगाया गया। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने बताया कि टीम के 11 खिलाड़ियों एवं सहयोगी सदस्यों को टीके की पहली डोज दी गई जबकि दल के दो सदस्यों को दूसरी डोज दी गई। ये सभी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के मैचों की तैयारी कर रहे है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को कहा कि प्रशिक्षण दल के कई सदस्यों ने पहले ही अपने घरेलू देशों में टीके की पहली डोज प्राप्त कर ली है और उन्हें आगामी गर्मियों में इसका दूसरा डोज दिया जाएगा। पिछले सप्ताह महिला टीम के खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों को टीके की पहली डोज दी गई थी। सीडब्ल्यूआई क्षेत्रीय सरकारों के प्रयासों का समर्थन कर रहा है ताकि सभी को कोविड ​​​​-19 के खिलाफ टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।

वेस्टइंडीज महिला प्रशिक्षण दल ने पिछले सप्ताह एंटीगा में अपने अभ्यास शिविर में टीके की पहली डोज ली थी। वेस्टइंडीज की टीम 10 जून से शुरू होने दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करेगी। दोनों टीम के बीच इसके बाद पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला खेली जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News