रोमांचक मुकाबले में एक रन से चूका वेस्टइंडीज, इंग्लैंड ने श्रृंखला में की बराबरी

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 12:41 PM (IST)

ब्रिजटाउन : वेस्टइंडीज के बल्लेबाज आखिरी ओवर में रन बनाने के बावजूद दूसरे टी मैच में सिर्फ एक रन से चूक गए और इंग्लैंड ने पांच मैचों की श्रृंखला में 1-1 से बराबरी कर ली। एशेज श्रृंखला में 4.0 से हार के बाद इंग्लैंड को यहां पहले टी20 में वेस्टइंडीज ने नौ विकेट से मात दी थी। 

दूसरे टी20 में पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने पर इंग्लैंड ने 8 विकेट पर 171 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय ने 31 गेंद में 45 रन का योगदान दिया। इसके बाद वेस्टइंडीज ने लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट 13 ओवर में 78 रन के स्कोर पर गंवा दिए। एक समय उसका स्कोर आठ विकेट पर 111 रन था और उसे तीन ओवर में 60 रन बनाने थे। 

वेस्टइंडीज के दसवें नंबर के बल्लेबाज अकील हुसैन ने साकिब महमूद को आखिरी तीन गेंद पर लगातार तीन छक्के जड़े। वह 16 गेंद में तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 44 रन बनाकर नाबाद रहे। हरफनमौला खिलाड़ी रोमारियो शेफर्ड 28 गेंद में एक चौके और पांच छक्कों की मदद से 44 रन बनाकर अविजित रहे। दोनों ने 29 गेंद में 72 रन की साझेदारी की। 

आखिरी ओवर में 30 रन चाहिए थे और हुसैन ने तीन छक्के लगाकर एकतरफा मैच को रोमांचक बना दिया। वह हालांकि एक रन से चूक गएं इंग्लैंड के लिए मोईन अली ने चार ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट लिए। तीसरा टी20 मैच बुधवार को खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News