भारत के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, इस धमाकेदार खिलाड़ी की वापसी

punjabkesari.in Monday, Jul 18, 2022 - 12:16 PM (IST)

पोर्ट आफ स्पेन : भारत के खिलाफ 22 जुलाई से यहां शुरू हो रही तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज की 13 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है। इस टीम में पूर्व कप्तान जेसन होल्डर की वापसी हुई है। यह अनुभवी आलराउंडर बांग्लादेश के खिलाफ पिछली घरेलू टी20 श्रृंखला में वेस्टइंडीज की टीम का हिस्सा नहीं था लेकिन क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के चयन पैनल ने उन्हें भारत के खिलाफ श्रृंखला के लिए टीम में वापस बुलाने का फैसला किया। 

बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के बाद निकोलस पूरन टीम की अगुवाई करना जारी रखेंगे। वेस्टइंडीज को बांग्लादेश ने एकदिवसीय श्रृंखला में 0-3 से हराया लेकिन पूरन ने तीसरे टी20 में 39 गेंद में 74 रन बनाए। उन्होंने तीसरे एकदिवसीय में भी 73 रन की पारी खेली। शाई होप टीम के उप-कप्तान होंगे। 

सीडब्ल्यूआई ने एक बयान में मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स के हवाले से कहा, ‘जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जेसन दुनिया के अग्रणी ऑलराउंडर में से एक है और उसे टीम में वापस शामिल करने की हमें खुशी है।' उन्होंने कहा, ‘वह तरोताजा, ऊर्जावान और फिर से मैदान पर उतरने को तैयार होगा और हम मैदान पर उसकी प्रतिभा और मैदान के बाहर भी उसके सार्थक योगदान की उम्मीद कर रहे हैं।' 

बांग्लादेश के खिलाफ हार के बाद हेन्स को उम्मीद है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ चीजों को बदलने में सफल होगी।गयाना में बांग्लादेश के खिलाफ हमारे तीन मैच बहुत चुनौतीपूर्ण थे इसलिए जब हम त्रिनिदाद की परिस्थितियों में भारत का सामना करेंगे तो हम वापसी करना चाहेंगे। भारत के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैच 22, 24 और 27 जुलाई को क्वींस पार्क ओवल में खेले जाएंगे। 

टीम इस प्रकार है : निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप, शेमार ब्रूक्स, कीसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मायर्स, गुडाकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल और जेडन सील्स। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News