इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने की रहाणे की तारीफ, बोले- अब तक ये उनका अविश्वसनीय प्रदर्शन रहा

punjabkesari.in Sunday, Dec 27, 2020 - 05:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाॅक्सिग डे टेस्ट के पहले दिन गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद दूसरे दिन कार्यवाहक कप्तान रहाणे ने शतकीय (नाबाद 104) पारी खेलकर टीम को मजबूती दी जिससे टीम ने 82 रन की बढ़त बना ली है। रहाणे ने शतकीय पारी को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वाॅन ने उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है। 

वाॅन ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर रहाणे की प्रशंसा करते हुए लिखा, लॉर्ड्स में उनका (रहाणे) 100 का स्कोर खास था, लेकिन मेलबर्न में उनकी टीम के साथ कप्तान के रूप में यह 1-0 से नीचे और ऊपर से बहुत ऊपर है ... अब तक अविश्वसनीय प्रदर्शन रहा। रहाणे ने टेस्ट क्रिकेट में 12वां शतक ठोका है और दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक रविंद्र जडेजा (40) के साथ 82 रन की बढ़त हासिल करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर कुल 277 रन बनाए। 

सुरेश रैना ने रहाणे को जडेजा की तारीफ की है जिन्होंने 104 की पार्टनशिप हुई है। इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने लिखा, बहुत अच्छे अजिंक्य रहाणे और रविंद्र जडेजा। आपने दिखा दिया कि भारत असल में क्या है। मुझे यकीन है कि हम लड़ेंगे और मेलबर्न टेस्ट जीतेंगे। 

गौर हो कि रहाणे ने विदेशों में आठवां शतक ठोका है और कप्तान के रूप में उनका पहला शतक है। इसी के साथ ही रहाणे दूसरे ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने कप्तान के रूप में पहले मैच ऑस्ट्रेलिया में शतक ठोका है। इससे पहले विराट कोहली ने 2014 में एडीलेड में पहली बार कप्तानी करते हुए शतक लगाया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News