हेेल्मेट पर गेंद लगने के बाद कोच द्रविड़ ने क्या कहा- पृथ्वी शॉ ने किया खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 10:48 PM (IST)

नई दिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे में भारत को सात विकेट से जीत मिली। इस जीत में पृथ्वी शॉ ने अहम रोल निभाते हुए महज 24 गेंदों पर 43 रन बनाए। पृथ्वी को उनकी इसी पारी की खातिर मैन ऑफ द मैच चुना गया। हालंाकि पारी के दौरान पृथ्वी के हेल्मेट पर एक तेज बाऊंसर भी लग था। इस पर मैच खत्म होने के बाद पृथ्वी ने बात की। उनसे जब पूछा गया कि क्या राहुल सर ने आपसे कुछ कहा था तो पृथ्वी बोले- यह अब ठीक है (हेलमेट पर प्रहार के बारे में)। राहुल सर ने कुछ नहीं कहा।

पृथ्वी बोले- मैं बस अपने प्रकातिक खेल के साथ गया और ढीली गेंदों का इंतजार करने लगा। जाहिर तौर पर स्कोरबोर्ड को चलाए रखना चाहता था और हां आज पिच बहुत अच्छी थी। पहली पारी में भी यह अच्छी थी लेकिन मुझे लगता है कि यह दूसरी पारी में और बेहतर हो गई। यहां गति का आनंद लिया। हो सकता है कि सिर पर चोट लगने के बाद मेरा ध्यान थोड़ा हट गया हो।

बता दें कि पृथ्वी ने मैच की शुरूआत से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी रखी। वह वीरेंद्र सहवाग के बाद ऐसे दूसरे भारतीय बल्लेबाज भी बन गए हैं जिन्होंने पहले छह ओवरों में अकेले ही 40 से ज्यादा रन बनाए। इस दौरान पृथ्वी की स्ट्राइक रेट 179 के आसपास रही। 

Content Writer

Jasmeet