IPL मैच के बाद क्या करते थे धोनी? साथी खिलाड़ी कॉनवे ने किए कई खुलासे

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2023 - 11:28 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व भारतीय कप्तान और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी अक्सर अपनी महानतम कप्तानी के चलते चर्चा का विषय बने रहते हैं। अपने नेतृत्व में भारत को तीन आईसीसी खिताब जीता चुके धोनी ने आईपीएल 2023 में अपने नेतृत्व में सीएसके को पांचवा खिताब जिताकर एक बार फिर यह साबित कर दिया कि क्यों वह दुनिया में सबसे महान कप्तानों में गिने जाते हैं। हालांकि, महान कप्तान धोनी के जहां क्रिकेट की दुनिया में महान कार्यों के चर्चे होते रहते हैं, लेकिन धोनी के निजी जीवन के बारे में फैंस को ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है, लेकिन अब धोनी के साथ आईपीएल 2023 में ड्रेसिंग रूम शेयर कर चुके न्यूजीलैंड के क्रिकेटर डेवोन कॉनवे ने धोनी को लेकर कई खुलासे किए हैं।

डेवोन कॉनवे ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम में बिताए पलों का खुलासा किया है। कॉनवे का कहना है कि वह खुशनसीब है कि उन्हें धोनी के साथ समय बिताने के मौका मिला। उन्होंने कहा, "मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि मुझे धोने के साथ काफी समय बिताने को मिला। एमएस धोनी के साथ मेरे रिश्ते काफी कूल है। धोने मेरे साथ काफी मजाक करते है, वह हमेशा हाजिर जवाब होते हैं और अब मैंने भी ऐसा ही शुरू कर दिया है।"

धोनी के साथ आईपीएल देखते थे और स्नूकर खेलते थे : कॉनवे

आईपीएल 2023 में धोनी के साथ बिताए समय पर आगे बात करते हुए कॉनवे ने कहा कि धोनी को स्नूकर खेलना पसंद है और कहा कि वह मैच के बाद देर रात तक स्नूकर खेलते थे और उन्होंने कहा कि धोनी, मोईन अली और वो आईपीएल के मैच देखते थे और रणनीति बनाते थे।

कॉनवे ने कहा, " एमएस धोनी और मोईन अली और मैं काफी समय रूम में आईपीएल मैच देखकर बिताते थे। हम सब अलग अलग टीम और उनकी रणनीति के बारे में बात करते थे और इसके साथ क्रिकेट के आलावा भी कई सारी बातें करते थे।"

कॉनवे ने कहा कि आईपीएल के दौरान उन्होंने धोनी के साथ काफी स्नूकर खेला। कॉनवे ने कहा, "हम सब देर रात तक स्नूकर खेलते थे। धोनी और मैं एक टीम में थे और मोईन अली उनके काफी क्लोज फ्रेंड थे। हमारा स्नूकर गेम टीम होटल में आने के बाद रात को करीब दो-तीन बजे शुरू होता था। हम इस दौरान काफी हंसी मजाक भी करते थे।"

Content Editor

Ramandeep Singh