Video: रैना ने मैच के बीच दिखाई ऐसी खेल भावना, लोगों ने कहा- दे डालो फेयर प्ले अवार्ड

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 03:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विशाखापत्तनम के वाई एस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल क्वालीफाई मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। मैच के दौरान सुरेश रैना ने खेल भावना दिखाते हुए ऋषभ पंत के जूते का फीता बांधा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब लोग रैना की तारीफ करते नहीं थक रहे और इसके लिए उन्हें फेयर प्ले अवार्ड तक देने की बात कर डाली है।

दरअसल, दूसरे क्वालिफायर मैच में चेन्नई ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली की तरफ से जब युवा बल्लेबाज और विकेटकीपर पंत बल्लेबाजी करने उतरे तो खेलते-खेलते उनके जूते का फीता खुल गया था। इस दौरान रैना ने खेल भावना दिखाते हुए पंत की मदद की और उनके जूते के फीता बांधा। ये सारा घटनाक्रम वीडियो में कैद हो गया जिसे बाद में इंडियन प्रीमियम लीग ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और रैना के फैंस उनकी सराहना कर रहे हैं और साथ ही साथ इस काम के लिए उन्हें फेयर प्ले आवार्ड देने की मांग भी कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने रैना को खेल भावना का ब्रांड एंबेसेडर भी कहा है।

गौर हो कि दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट गंवाकर 20 ओवर खेलते हुए चेन्नई को 148 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में उतरी चेन्नई ने फाॅफ डू प्लेसिस और शेन वाॅटसन के अर्धशतकों की बदौलत 6 गेंदों रहते 4 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाते हुए मैच को अपने नाम कर लिया। अब आईपीएल-12 का फाइनल मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई के बीच 12 मई को खेला जाएगा। 

Sanjeev