साउथ अफ्रीका से हारे तो क्या हुआ, टीम 'विराट सेना' को धूल चटा देंगे: फिंच

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 11:56 AM (IST)

स्पोटर्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच हुए एकमात्र टी-10 मैच में बेशक अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों से हरा दिया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया कप्तान एरॉन फिंच का मानना है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ सीरीज़ में इस प्रदर्शन को पूरी तरह से बदल कर रख देगी। हालाकि बारिश के चलते यह मुकाबला महज 10 -10 ओवरोंं का ही खेला गया था। 

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने कहा- हमारे प्रदर्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा

मैच के बाद बात करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान फिंच का कहना था, ‘इस हार से भारत के खिलाफ हमारे प्रदर्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हमें अब एक दिन की छुट्टी मिल रही है और फिर हम भारत के खिलाफ खेलेंगे। मुझे यकीन है कि मेरी टीम भारत के खिलाफ नतीजों को बदल देगी और भारत को हार का सामना करना पडे़गा। 
फाफ ड्यू प्लेसिस ने दी कंगारुओ को नसीहत
 

वहीं इस मुकाबले के बाद साउथ अफ्रीकी कप्तान फाफ ड्यू प्लेसिस ने भी कंगारुओ के लिए भारत के खिलाफ कुछ टिप्स दिए। उनकी नसीहत है कि अगर भारतीय कप्तान विराट कहली के कहर से बचन है तो ऑस्ट्रेलिया को उन्हें शांत रखना होगा, जिसके लिए उन्हें कोहली को किसी भी तरह से छेड़ने से बचना होगा।


भारतीय टीम दो महीने लंबे दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। पहले दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी जिसका आगाज बुधवार से होगा। उसके बाद टेस्ट सीरीज और फिर वनडे सीरीज खेली जानी है।

neel