KKR के स्टार प्लेयर का दुख- मुझे चोट लगी तो पिता ने 2-3 दिन तक खाना नहीं खाया

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 06:40 PM (IST)

खेल डैस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2022 से बाहर हो चुका है। क्वालिफाई के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ हुए अहम मुकाबले में उनकी टीम को तीन रन से हार झेलनी पड़ी। बतौर कप्तान श्रेयस अय्यर ने बल्ले के साथ कुछ उपयोगी पारियां तो खेलीं लेकिन वह अपनी टीम को क्वालिफाई नहीं करवा पाए। इस दौरान रिंकू सिंह के प्रदर्शन ने सबकी नजरें अपनी ओर खींची। तेजतर्रार 40 रन बनाकर कोलकाता की उम्मीदें बढ़ाने वाले रिंकू ने मैच के बाद अपने पिछले सीजन और चोटों पर बात की। 

 

KKR, Kolkata Knight Riders, IPL 2022, IPL news in hindi, IPL Latest news,  केकेआर, कोलकाता नाइट राइडर्स, आईपीएल 2022, आईपीएल समाचार हिंदी में, आईपीएल नवीनतम समाचार

24 वर्षीय रिंकू ने कहा कि उत्तर प्रदेश की तरफ से खेलते हुए विजय हजारे ट्रॉफी में उनके घुटने में चोट लग गई थी। इसी कारण वह पिछले सीजन में खेल नहीं पाए। घुटने की गंभीर चोट पर पिता की प्रतिक्रिया को याद करते हुए रिंकू ने कहा कि जब पिता को चोट के बाबत पता लगा तो उन्होंने 2-3 दिनों तक खाना नहीं खाया था। मैंने उनसे कहा कि यह सिर्फ एक चोट है और यह क्रिकेट का हिस्सा है। मैं अपने परिवार का अकेला कमाने वाला हूं और जब ऐसा होता है, तो यह चिंताजनक होता हैं। मैं थोड़ा दुखी था लेकिन मुझे पता था कि मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा क्योंकि मुझमें काफी आत्मविश्वास था।

रिंकू ने अपनी चोट पर बात करते हुए कहा कि पिछला साल मेरे लिए कठिन था क्योंकि विजय हजारे ट्रॉफी में मुझे घुटने में चोट लगी थी। उन्होंने मुझे बताया कि ऑपरेशन होगा और ठीक होने में 7 महीने लगेंगे। मैं इतने लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहकर खुश नहीं था। बता दें कि रिंकू ने आईपीएल 2022 में अभी तक केकेआर की ओर से खेलते हुए सात मैचों में 148.72 की स्ट्राइक रेट के साथ 174 रन बनाए हैं।

रिंकू को किंग्स इलेवन पंजाब ने 2017 की नीलामी में खरीदा था। फिर वह केकेआर से जुड़े लेकिन अगले 4 सीजन में केवल 10 मैच ही खेल पाए। 2021 में वह एक भी मैच नहीं खेल पाए। बावजूद इसके केकेआर ने उन्हें 55 लाख में खरीदा था।

 

यह भी पढ़ें:- Nives Celsius का खुलासा- फुटबॉल पिच पर की थी पति की यह ख्वाहिश पूरी 

 

यह भी पढ़ें:- FIFA से पहले मॉडल Melissa Satta बॉडी-पेंटेड इटली शर्ट में आई नजर


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News