इस गेंदबाज पर बोले डेविड वार्नर- इंगलैंड में जब मैं खेलूं तो ''वो'' न ही खेले तो अच्छा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 05:30 PM (IST)

लंदन : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर सोच रहे हैं कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड को क्यों उतारा गया और उन्होंने अपने ‘उत्कृष्ट’ फॉर्म के लिए पेसर की प्रशंसा की। वार्नर के कहा- मुझे लगता है कि उन्हें छोडऩा चाहिए। मुझे नहीं पता कि इंगलैंड बोर्ड ने उन्हें पहले गेम में क्यों ड्रॉप किया। अच्छा तब होगा अगर मैं फिर से वहां खेलूं और वह मैच में नहीं खेल रहा हो।

When I play in England, he neither played nor good :  David Warner

वार्नर ने कहा कि ब्रॉड ने बल्ले से भी 50 से ज्यादा रन बनाए। वह शायद शेन वार्न से कुछ बल्लेबाजी टिप्स ले रहा है, जो अजीब है। लेकिन जिस तरह से वह गेंदबाजी कर रहा है या जिस तरह से पिछले 18 महीनों से कर रहा है, वह बेहद अच है। वहीं, विंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से ब्रॉड को बाहर रखने पर उन्होंने कहा- मुझे नहीं पता कि इसके पीछे तर्क क्या था। लेकिन अच्छी बात यह है कि उन्होंने वापसी की और कुछ विकेट लिए।

When I play in England, he neither played nor good :  David Warner

वार्नर ने आगे कहा कि ब्रॉड एक विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और पिछले 18 महीनों में उन्होंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है। जब मैं उनके आंकड़े देखता तो पाता हूं कि वह बाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए कितने घातक है। उनके पास बाएं हाथ के बल्लेबाजों की विकेट लेने की विशेष कला है। ब्रॉड ने तीसरे टेस्ट में इसे दिखाया भी और विंडीज की पहली पारी में छह विकेट चटकाए। दूसरी पारी में भी उन्होंने विंडीज के तीन विकेट चटकाकर टेस्ट क्रिकेट में अपने 500 विकेट पूरे कर लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News