जब केएल राहुल ने की शरारत तो फिंच बरसाने लगे मुक्के, देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 09:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। इस मैच में टॉस जीतकर पहले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। एक बार फिर वार्नर और फिंच की जोड़ी ने टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई। लेकिन इस दौरान ही मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों और भारतीय टीम के कीपर केएल राहुल के बीच हंसी मजाक देखने को मिला।

PunjabKesari

दूसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की बीमर गेंद सीधा जाकर एरोन फिंच के पेट में जाकर लगी जिस कारण  मैदान में ही कुछ देर दर्द से कराह उठे। इसी बीच भारतीय विकेट कीपर केएल राहुल दौड़ कर फिंच के पास आए और उनका हाल चाल पूछा। उसके बाद केएल राहुल ने फिंच के पेट में मुक्का मार कर उनसे हंसी मजाक करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान वहां मौजूद वार्नर और चहल भी यह देख हंस पड़े।

फिंच और केएल राहुल की इस मस्ती मजाक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसे लोग खूब पसंद कर रहें हैं। लोग इसे शेयर कर रहें हैं और साथ में लिख रहें हैं कि आईपीएल के कारण भारतीय खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए हैं। इस वीडियों में चहल भी फिंच के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए। दोनों ही खिलाड़ी आरीसीबी के लिए खेलते हैं।

PunjabKesari

गौर हो कि इस मैच में इस मैच में भी फिंच और वार्नर की जोड़ी ने शतकीय साझेदारी की और भारतीय गेंदबाजों की अच्छी तरह से पिटाई की। इस मैच में वार्नर ने 80 रन बनाए जबकि फिंच 60 रन बनाकर टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj

Recommended News

Related News