जब पंत ने कहा- सर वह सीधे नेट्स प्रैक्टिस के लिए चला गया, वायरल हो रहा वीडियो

6/14/2021 1:13:51 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा। इससे पहले भारतीय टीम इंट्रा-स्क्वाड प्रैक्टिस मैच खेल रही है। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी कामना शार्दुल ठाकुर से शायद किसी ने नहीं की थी। जहां मैच के बाद सभी ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे वहीं शार्दुल सीधे नेट्स प्रैक्टिस से लिए निकल गए। 

दाएं हाथ का यह बल्लेबाज (शार्दुल ठाकुर) पिछले कुछ समय से अपनी बल्लेबाजी पर अतिरिक्त ध्यान दे रहा है और गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के दौरान उसकी महत्वपूर्ण पारी को भी भुलाया नहीं जा सकेगा। इंग्लैंड दौरे के दौरान हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में शार्दुल को भारत का तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर बताया गया है। यह भी एक सर्वविदित तथ्य है कि शार्दुल अपनी बल्लेबाजी क्षमताओं पर बहुत विश्वास करते हैं। 

प्रैक्टिस मैच के बाद शार्दुल नेट्स की तरफ जा रहे होते हैं। ऐसे में यह देखकर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हैरान रह जाते हैं। ये सभ मुख्य कोच रवि शास्त्री भी देख रहे होते हैं। तभी पंत कहते हैं। शार्दुल, वह सीधे नेट्स की और चला गया। इसका एक वीडियो भी बीसीसीआई ने शेयर किया है। 

शार्दुल का अपनी बल्लेबाजी के प्रति इतनी गंभीरता दिखाना कोई आश्चर्य की बात नहीं है खासकर जनवरी में उनके दिए बयान के बाद। शार्दुल ने जनवरी में कहा था, कि हां, मुझे एक गेंदबाजी ऑलराउंडर कहा जा सकता है, मेरे पास बल्लेबाजी करने की क्षमता है और भविष्य में भी जब मुझे बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा मैं टीम के कुल स्कोर में उपयोगी रनों का योगदान करूंगा। 

गौर हो कि तीसरे दिन इंट्रा-स्क्वाड मैच में रवींद्र जडेजा ने नाबाद अर्धशतक (76 गेंदों पर 54 रन) बनाया जबकि मोहम्मद सिराज ने 22 रन देकर 2 विकेट लिए। इससे पहले पंत ने 94 गेंदों में नाबाद 121 और शुभमन गिल ने 85 रन की पारी खेली थी। इशांत शर्मा भी पहले दिन 3 विकेट लेने में सफल रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static