जब पूनम पांडे ने भारत के विश्व कप जीतने पर किया था कपड़े उतारने का वादा

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2024 - 01:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि उनकी टीम ने है। अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लगातार सुर्खियों में रहने वाली पूनम 2011 क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम के जीतने पर कपड़े उतारने का वादा के बाद पहली बार सभी की नजरों में आई थी। हालांकि बाद में वह अपने माता-पिता और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की आपत्तियों का हवाला देते हुए वादे से मुकर गई थी। 

गौर हो कि पूनम की मौत की खबर पहले अफवाह मानी जा रही थी लेकिन उनके सोशल मीडिया हैंडल पर 2 फरवरी की सुबह एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसमें उनकी मौत की खबर दी गई है। पोस्ट में बताया गया कि पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर से हो गई है। 

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया, 'आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।' 

गौर हो कि 32 वर्षीय पूनम पांडे एक फेमस मॉडल और एक्ट्रेस थीं, जो अपनी बोल्डनेस से खूब सुर्खियां बटोरती थी। एक्ट्रेस को आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में देखा गया था। 

Content Writer

Sanjeev