अंबाती रायडू ने जब दर्शकों को मारने के लिए युवराज से मांगा था बल्ला

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 04:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) को वर्ल्ड कप के लिए नम्बर 4 का खिलाड़ी माना जा रहा था लेकिन इंग्लैंड में होने वाले 2019 वर्ल्ड कप (World Cup 2019) के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है। इस पर उन्होंने अपना गुस्सा दिखाते हुए ट्वीट किया था कि वह वर्ल्ड कप देखने के लिए 3डी चश्में आर्डर कर चुके हैं। ये पहला मामला नहीं है जब उन्होंने गुस्से में आकर ऐसा किया हो। एक बार उन्होंने गुस्से में दर्शकों को मारने के लिए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से बल्ला तक मांग लिया था और उन्हें शांत करवाने के लिए मुनाफ पटेल (Munaf Patel) को बीच में आना पड़ा था। 

अंबाती रायडू दर्शकों को बल्ले से क्यों मारना चाहते थे 

एक रिपोर्ट में रायडू के साथ रणजी क्रिकेट खेलने वाले मुनाफ पटेल ने बताया था कि एक बार रायडू के पीछे कुछ कुत्‍ते चल रहे थे। इस पर दर्शकों ने तंज करते हुए बोला, 'रायडू कुत्‍ता।' हालांकि खिलाड़ी ऐसी प्रतिक्रियाओं पर रिएक्ट नहीं करते लेकिन रायडू को बेहद गुस्‍सा आ गया था। इतना ही नहीं उन्‍होंने दर्शकों को मारने के लिए युवराज से बल्ला तक मांग लिया था। रायडू को आग बबूला होते देख पटेल को समझाने के लिए बीच में आना पड़ा और रायडू को शांत करवाया। रायडू को अपनी इस हरकत के कारण बाद में उक्त दर्शकों से माफी भी मांगनी पड़ी थी। 

अंबाती रायडू विश्व कप के लिए 3 डी चश्मा 

उधर रायडू के 3डी चश्मे वाले बयान पर बीसीसीआई (BCCI) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वह रायडू के इस बयान पर कोई एक्शन नहीं लेगा। 

Sanjeev