जब तेवतिया ने रिकी पोंटिंग के सामने कहा- अपने हक के लिए लड़ूंगा

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 02:56 PM (IST)

नई दिल्ली : राहुल तेवतिया ने इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सत्र में खुद अपने लिये दाद चाही थी जो उन्हें इस सत्र में खुद ब खुद मिल गई। राजस्थान रॉयल्स को हार की कगार पर पहुंचने के बाद चमत्कारिक जीत दिलाने वाले तेवतिया का पिछले साल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। उस समय दिल्ली कैपिटल्स के लिये खेलने वाले तेवतिया ने मुख्य कोच रिकी पोंटिंग से कहा था कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत में उन्होंने भी 4 कैच लपके हैं।

मैच के बाद पोंटिंग ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों से बात खत्म कर चुके थे जिसमें उन्होंने ऋषभ पंत, शिखर धवन, कोलिन इंगराम और गेंदबाजों की तारीफ की थी। तेवतिया ने उन्हें रोककर यह बात कही जिसके बाद पोंटिंग ने मजाकिया अंदाज में पूरी टीम से कहा- तेवतिया ने मैच में चार कैच लिए और वह चाहता है कि उसकी तारीफ हो।

इसके बाद अक्षर पटेल ने तेवतिया से कहा कि अपने मुंह से खुद के लिए कौन ऐसा कहता है जिस पर तेवतिया का जवाब था। अपने हक के लिए लड़ेंगे। इस साल हालांकि उन्हें ऐसा कुछ करना नहीं पड़ा। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रॉयल्स के लिए खेलते हुए उन्होंने शेल्डन कोटरेल के डाले 18वें ओवर में पांच छक्के जड़कर मैच का पासा पलट दिया। और शायद अपने कैरियर का भी।

Jasmeet