मुंबई इंडियंस के ट्रायल से रिजेक्ट हुए थे सदरंगानी, अब गुजरात को दिलाई धमाकेदार जीत

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 11:37 PM (IST)

खेल डैस्क : गुजरात टाइटंस को आखिरकार लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए पहले लीग मुकाबले में अपने बल्लेबाज अभिनव मनोहर जिन्हें सदरंगानी के नाम से भी जाना जाता है, के शानदार प्रदर्शन के कारण जीत लिया। मनोहर ने 7 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 15 रन बनाए और अपनी टीम को जीत के लिए करीब ले गए। अभिनव के अलावा राहुल तेवतिया ने भी गुजरात की जीत में अहम भूमिका निभाई। तेवतिया ने 24 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 40 रन बनाए और विजेता शॉट भी लगाया। 


हालांकि इस दौरान सदरंगानी की चर्चा छिड़ गई। कर्नाटक क्रिकेट सर्कल में अभिनव मनोहर के रूप में बेहतर जाना जाता है। अपनी आईपीएल यात्रा पर बीते दिनों अभिनव ने कहा था कि लगभग 3-4 साल पहले मुझे मुंबई इंडियंस ने ट्रायल के लिए बुलाया था, लेकिन यह बहुत अच्छा नहीं गया। मैंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन इस साल मेरा सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में प्रदर्शन स्तरीय रहा। इसने मुझे आईपीएल नीलामी में चुने जाने में मदद दी।


अभिनव ने कर्नाटक प्रीमियर लीग यानी केपीएल टी 20 टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन से भी ध्यान खींचा था। वह कर्नाटक के लिए अलग-अलग आयु-स्तरों पर भी खेले हैं। इसकी शुरुआत 2008 में अंडर-13 से हुई थी। कर्नाटक के लिए अपना टी 20 पदार्पण करते हुए दाएं हाथ के बल्लेबाज ने प्रभावित किया क्योंकि उनकी टीम एसएमएटी ट्रॉफी में उपविजेता रही। अपने पदार्पण पर उन्होंने 49 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाए थे और दो विकेट भी ली थीं। 

Content Writer

Jasmeet