रिव्यू विवाद पर बोले केएल राहुल - पूरा द. अफ्रीका हम 11 भारतीय खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहा है

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 11:56 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच केपटाउन के मैदान में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के तीसरे दिन मैदान में खूब ड्रामा देखने को मिला। द. अफ्रीका की दूसरी पारी के दौरान अश्विन की गेंद को कप्तान डीन एल्गर खेलने में चूक गए और गेंद उनके पैड से टकराई। जिसके बाद अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया। अंपायर के इस फैसले के बाद एल्गर ने रिव्यू लिया और बाद में उन्हें नॉट आउट दे दिया गया क्योंकि रिप्ले में गेंद विकेट को छू नहीं रही थी। रिप्ले देखकर मैदान में खड़े अंपायर मराय एरासमस भी हैरान रह गए। भारतीय टीम भी इससे काफी नाखुश दिखी।

Sports

इस फैसले को लेकर गेंदबाज अश्विन ने अपनी भड़ास निकालते हुए द. अफ्रीका टीम को कहा कि आपको इस मैदान पर मैच जीतने के लिए दूसरा कोई तरीका ढूंढना चाहिए। वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एक कदम आगे बढ़े। विराट स्टंप माइक के पास गए और कहा कि अपनी टीम पर ध्यान दो ना कि विरोधी टीम पर।

वहीं भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान केएल राहुल ने भी इस फैसले नाराजगी जाहिर की। केएल राहुल मैदान में यह कहते हुए सुनाई दिए कि पूरा द. अफ्रीका हम 11 भारतीयों के खिलाफ खेल रहा है। इस पूरे वाक्या की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है और एक बार फिर डीआरएस पर सवाल उठा दिए हैं कि यह पूरी तरह से सटीक नहीं है।

गौर कि केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने द. अफ्रीका को 212 रन का लक्ष्य दिया है। तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक द. अफ्रीका की टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए हैं। द. अफ्रीका को जीत के लिए अभी भी 111 रन की दरकरार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News