सौरव गांगुली ने क्यों कहा- राहुल द्रविड़ के कारण कैमरामैन खुश हो जाएंगे, जानिए कारण

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 02:33 PM (IST)

नई दिल्ली : बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के नए कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ की है। सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ ने इंटरनेशनल क्रिकेट में एक ही मैच में डेब्यू किया था। आज समय ऐसा है कि गांगुली जहां बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं तो वहीं, द्रविड़ टीम इंडिया के मुख्य कोच। इस दौरान गांगुली ने द्रविड़ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। 

Sourav Ganguly, Rahul Dravid, Cameramen happy, cricket news in hindi, sports news, SA vs IND, Team india,  सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़
गांगुली ने कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट को याद करते हुए कहा कि मैंने सुना है कि प्रैक्टिस के बाद द्रविड़ खुद ही स्टंप्स और बॉल उठाकर ड्रेसिंग रूम तक ले गए थे। कैमरामैन के लिए इससे बढिय़ा सीन और क्या हो सकता है। वह ऐसे दृश्य देखकर खुश होंगे। द्रविड़ एक खुशमिजाज और कर्मठ स्पोट्र्सपर्सन है।

गांगुली ने कहा कि वह द्रविड़ को हर संभव मदद देंगे। हम अपनी टीमों के कप्तान  रोहित शर्मा और विराट कोहली का पूरा सहयोग करेंगे। बता दें कि द्रविड़ का अगले दो साल यानी 2023 वल्र्ड कप तक का है। इस दौरान भारतीय टीम दो आई.सी.सी. विश्व कप भी खेलेगी। 

अब साऊथ अफ्रीका की चुनौती
न्यूजीलैंड से दो टेस्ट मैचों की सीरीज जीतने के बाद अब टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका  की कठिन पिचों पर खेलेगी। टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन हो चुका है। यहां रोहित शर्मा को प्रमोट कर उपकप्तान बनाया गया है। वहीं, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को भी खराब प्रदर्शन के बावजूद टीम में रखा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News