IPL 2022 : गोल्डन डक पर आऊट होकर मुस्कराए क्यों थे? Virat Kohli ने आखिर दिया जवाब

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 06:21 PM (IST)

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली के लिए यह साल अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने कुछेक रन तो बनाए हैं लेकिन तीन बड़े मैचों में वह गोल्डन डक का शिकार हो गए। वह अब तक 12 मैचों में 216 रन ही बना पाए हैं। कोहली ने दो डक तो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ही बनाए। इस दौरान उन्हें जीरो पर आऊट होने के बाद मुस्कराते हुए भी देखा गया। अब कोहली  ने एक शो के दौरान खुलासा किया है कि आखिर गोल्डन डक होने के बाद वह मुस्करा क्यों रहे थे।

आरसीबी के लिए काम कर रहे मिस्टर नाग्स के साथ चैट में कोहली ने इस पर बात भी की। उन्होंने कहा- पहली गेंद डक ... हे भगवान। मेरेकरियर में ऐसा कभी नहीं हुआ। इसलिए मैं मुस्कुराया क्योंकि मुझे लगा कि मैंने अब सब कुछ देख लिया है। यह इतना लंबा हो गया है कि मैंने वह सब कुछ देखा है जो इस खेल को दिखाना है। 

कोहली ने इस दौरान उन एक्सपर्ट पर भी बात की जो उन्हें शुरूआती विफलताओं के बाद संन्यास लेने की सलाह दे रहे हैं। कोहली ने कहा कि वे मेरे जूते में नहीं हो सकते। वे महसूस नहीं कर सकते कि मैं क्या महसूस करता हूं। वे मेरी जिंदगी नहीं जी सकते हैं, उन पलों को नहीं जी सकते हैं। सवाल है कि आप शोर कैसे काटते हैं? आप या तो टीवी को म्यूट करते हैं या लोग जो कह रहे हैं उसे न सुनें और न ही उस पर ध्यान दें। मैं ये दोनों काम करता हूं।

बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है जब कोहली किसी सीजन में तीन बार  गोल्डन डक पर आऊट हुए। एलएसजी के खिलाफ कोहली ने दुष्मंथा चमीरा की पहली गेंद को पॉइंट पर मारा था जब वह फील्डर द्वारा पकड़ लिए गए। हैदराबाद के खिलाफ वह स्लिप में आऊट हुए थे। इस दौरान उन्हें मुस्कराते हुए देखा गया था। कोहली की इस फॉर्म को देखकर उनके करीबी रवि शास्त्री ने एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि कोहली को ब्रेक ले लेना चाहिए। 

 

यह भी पढ़ें:- ईशान किशन ने किया खुलासा, 15.25 करोड़ की बोली लगने पर रोहित और विराट ने दी थी यह सलाह

यह भी पढ़ें:- हरभजन सिंह ने इसे बताया आईपीएल 2022 का सर्वश्रेष्ठ कप्तान, गावस्कर ने भी की तारीफ

Content Writer

Jasmeet