WI vs BAN : काइल मायर्स के बल्ले से निकला शतक, वेस्टइंडीज को बांगलादेश पर मिली बढ़त

punjabkesari.in Sunday, Jun 26, 2022 - 07:31 PM (IST)

ग्रॉस आइलेट (सेंट लूसिया) : काइल मायर्स के नाबाद शतक से वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन यहां 106 रन की बढ़त हासिल कर ली। मायर्स ने 180 गेंद में 15 चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 126 रन बनाए जिससे वेस्टइंडीज ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 5 विकेट पर 340 रन बनाए। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 234 रन पर सिमट गई थी।

Kyle Mayers, WI vs BAN,  West Indies vs Bangladesh, cricket news in hindi, sports news, काइल मेयर्स, वेस्टइंडीज बनाम बांग्लादेश, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार
स्टंप के समय जोशुआ डासिल्वा 26 रन बनाकर मायर्स का साथ निभा रहे थे। दोनों छठे विकेट के लिए 92 रन की अटूट साझेदारी कर चुके हैं। वेस्टइंडीज ने दिन का शुरुआत बिना विकेट खोए 67 रन से की। कप्तान क्रेग ब्रथवेट (51) और जॉन कैंपबेल (45) ने पहले विकेट की साझेदारी को 100 रन तक पहुंचाया जिसके बाद शरीफुल इस्लाम ने कैंपबेल को विकेटकीपर नुरूल हसन के हाथों कैच कराके इस साझेदारी को तोड़ा।


ब्रेथवेट ने 105 गेंद में अपना 27वां टेस्ट अर्धशतक पूरा किया लेकिन इसके तुरंत बाद आफ स्पिनर मेहदी हसन मिराज (68 रन पर दो विकेट) ने उन्हें बोल्ड कर दिया। ब्रेथवेट ने 107 गेंद की अपनी पारी में सात चौके मारे। अगले ओवर में खलील अहमद (77 रन पर 2 विकेट) ने रेमन रीफर (22) और एनक्रुमाह बोनर (00) को आउट करके वेस्टइंडीज का स्कोर बिना विकेट खोए 100 रन से 4 विकेट पर 132 रन किया।

Kyle Mayers, WI vs BAN,  West Indies vs Bangladesh, cricket news in hindi, sports news, काइल मेयर्स, वेस्टइंडीज बनाम बांग्लादेश, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार
जर्मेन ब्लैकवुड (40) और मायर्स ने पांचवें विकेट के लिए 116 रन जोड़कर टीम को बढ़त दिलाई। मायर्स ने 75 गेंद में अर्धशतक पूरा किया। मेहदी ने ब्लैकवुड को पगबाधा करके इस साझेदारी को तोड़ा। उन्होंने 121 गेंद का सामना करते हुए छह चौके मारे। मायर्स ने शरीफुल पर छक्के के साथ 150 गेंद में 13वां टेस्ट शतक पूरा किया। मायर्स और डासिल्वा ने इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश के गेंदबाजों को सफलता से महरूम रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News