WI vs IND : शर्मनाक हार के बाद बोले Hardik Pandya- हम सीख रहे हैं, हम बेहतर होंगे

punjabkesari.in Monday, Aug 07, 2023 - 12:07 AM (IST)

खेल डैस्क : विंडीज के खिलाफ 12 साल बाद टीम इंडिया ने लगातार दो मुकाबले गंवाए हैं। गुयाना में खेले गए पांच टी 20 मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 2 विकेट से हार झेलनी पड़ी। शर्मनाक हार मिलने के बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि अगर ईमानदारी से कहूं तो हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी। हम बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे।

 

 

हार्दिक बोले- अगर इस पिच पर 160+ या 170 का स्कोर होता तो यह अच्छा होता। वैसे भी उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे स्पिनरों को रोटेट करना काफी मुश्किल हो गया। अंत में जिस तरह उन्होंने बल्लेबाजी की, उसने खेल को काफी हद तक अपने हाथों में ले लिया। 

 

यह भी पढ़ें :- कश्मीर में आकर दूल्हा बने क्रिकेटर Sarfaraz Khan, बोले- यहां शादी होना किस्मत में था

 

बल्लेबाजी संयोजन पर हार्दिक ने कहा कि हमें शीर्ष 7 बल्लेबाजों पर भरोसा करना होगा कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे और उम्मीद करेंगे कि गेंदबाज आपको मैच जिताएंगे। हमें यह सुनिश्चित करने के तरीके खोजने होंगे कि हमारे पास सही संतुलन है लेकिन साथ ही बल्लेबाजों को अधिक जिम्मेदारी लेने की जरूरत है।

 

 

इसी के साथ हार्दिक ने बाएं हाथ के बल्लेबाज तिलक वर्मा की तारीफ की। उन्होंने कहा कि चौथे नंबर पर तिलक का आना हमें विविधता देता है। ऐसा नहीं लगता कि यह उनका दूसरा अंतर्राष्ट्रीय खेल है।

 

यह भी पढ़ें :-  मुझे बटन थोड़े से ऊपर करने पड़ेंगे : पत्रकार बनने का प्रस्ताव मिलते ही बोलीं टेनिस सनसनी Rachel Stuhlmann

 

बता दें कि भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए तिलक वर्मा के 51 रनों की बदौलत 152 रन बनाए थे। जवाब में विंडीज टीम ने निकोल्स पूरण ने 67 रन की बदौलत वापसी की लेकिन लगातार विकेट गिरने से टीम इंडिया की मैच में वापसी हो गई। विंडीज ने 129 रन पर आठ विकेट गंवा दिया थे लेकिन हुसैन और अल्जारी जोसेफ ने बाकी रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।
 

Content Writer

Jasmeet