WI vs IRE : आयरलैंड ने दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को दी पटखनी, 5 विकेट से जीता मैच

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 12:30 PM (IST)

किंगस्टन : आयरलैंड ने सबीना पार्क पर वर्षाबाधित दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 5 विकेट से हरा दिया। जीत के लिए आयरलैंड को 230 रन बनाने थे और उसने 32 ओवर में 4 विकेट पर 157 रन बना लिए थे जब बारिश के कारण खेल 90 मिनट तक रोकना पड़ा। खेल बहाल होने पर डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर आयरलैंड को 36 ओवर में 168 रन का लक्ष्य मिला। आयरलैंड ने 7 गेंद में ही एक विकेट खोकर बाकी रन बना लिए।

अब श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर है और आखिरी मैच रविवार को यहीं खेला जाएगा। यह मैच पहले मंगलवार को होना था लेकिन 5 कोरोना मामलों और दो खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण आयरलैंड के पास पूरी एकादश नहीं थी। कप्तान एंडी बालबर्नी भी बृहस्पतिवार को यह मैच नहीं खेल सके। विलियम पोर्टरफील्ड और कार्यवाहक कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने आयरलैंड को अच्छी शुरूआत देकर पहले 5 ओवर में 37 रन बनाए।

हैरी टेक्टर ने 75 गेंद में नाबाद 54 रन की पारी खेली जो उनका लगातार दूसरा अर्धशतक है। पहले बल्लेबाजी के लिए भेजी गई वेस्टइंडीज टीम की शुरूआत खराब रही। मध्यम तेज गेंदबाज क्रेग यंग ने शुरूआती तीन बल्लेबाजों को सस्ते में आउट किया। चार ओवर में वेस्टइंडीज का स्कोर 12 रन पर तीन विकेट था। मैकब्रायन ने इसके बाद कीरोन पोलार्ड और रोस्टन चेस को सस्ते में आउट किया। शारमार ब्रूक्स 64 गेंद में 43 रन बनाकर आउट हुए। ओडियन स्मिथ ने मैकब्रायन को दो छक्के लगाकर टीम को 200 रन के पार पहुंचाया। 
   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News