PAK v SA: विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने पकड़ा डीन एल्गर का बेहतरीन कैच, देखें वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 04:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट कराची में खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने पहली इनिंग में दक्षिण अफ्रीका को 220 पर आउट करने के बाद पहली पारी में 378 रन बनाते हुए 158 रन की बढ़त हासिल की। तीसरे दिन दूसरी इनिंग में द. अफ्रीका ने 48 रन बनाए थे कि विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान की बेहतरीन कैच के कारण डीन एल्गर को अपना विकेट गंवाना पड़ा। 

यासिर शाह 17वें ओवर में गेंदबाजी करने उतरे तो स्ट्राक पर एल्गर खड़े थे। यासिर की गेंद को एल्गर ने हिट करने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके ग्लव्स पर लगकर उपर को उझली और रिजवान में एक पल की देरी किए बिना साइड से स्टंप्स के आगे आते हुए छलांग लगाकर कैच पकड़ लिया। इस शानदार कैच का वीडियो आईसीसी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसे लोग काफी प्यार दे रहे हैं। 

आईसीसी ने ट्विटर पर शेयर की गई इस वीडियो का कैप्शन देते हुए लिखा, मोहम्मद रिज़वान, खुबसूरत! इस वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 2500 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। कई लोगों ने इस पर कमेंट्स करते हुए रिजवान की तारीफ भी की है। एल्गर ने अपनी पारी के दौरान 4 चौकों की मदद से 29 रन बनाए। देखें वीडियो - 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News