फ्लॉप क्रिकेटरों की लिस्ट में मनोज तिवारी को शामिल करने पर भड़कीं पत्नी, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 10:54 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के बल्लेबाज मनोज तिवारी की पत्नी सुष्टिमता राॅय क्रिकेट के गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां उन्होंने एक अकाउंट पर अपलोड की गई एक पोस्ट पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

PunjabKesari
दरअसल, एक इंस्टाग्राम अकाउंट से टॉप फ्लॉप खिलाड़ियों की फ्लॉप इलेवन शेयर की गई। इस फ्लॉप इलेवन में मनोज तिवारी का नाम भी शामिल था, जिसे देखकर सुष्मिता रॉय ने अपनी नाराजगी जाहिर की। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, ‘जिस किसी ने भी यह टीम बनाई है। उस bloody की हिम्मत कैसे हुई इसमें मेरे पति का नाम लिखने की। तुम अपने इन खराब तथ्यों की जांच करो। लोगों के बारे में बकवास पोस्ट करने की बजाय अपनी बदसूरत जिंदगी के लिए कुछ करो। जाओ और जिंदगी जीना सीखो।’

PunjabKesari
आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने अपने डोमेस्टिक क्रिकेट में तकरीबन 18,000 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 33 शतक और 92 अर्धशतक भी जड़े हैं। हालांकि, नेशनल टीम में उनका भाग्य साथ नहीं दे पाया। उन्होंने अपना डेब्यू 2008 में गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था। उन्होंने भारत के लिए 12 वनडे मैचों में 26.09 की औसत से 287 रन बनाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News