बस मां की कमी रह गई बच्चे को.... हार्दिक के वैलकम होम सेलिब्रेशन से पत्नी नताशा गायब

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 07:50 PM (IST)

खेल डैस्क : हार्दिक और पांड्या और सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनोविक के बीच विवाहिता संबंधों के खराब होने का एक बार फिर से हवा लग गई है। टीम इंडिया के ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या जब मुंबई में टी20 विश्व कप की विक्ट्री परेड में हिस्सा लेने के बाद अपने घर पहुंचे तो वहां उनके स्वागत में बेटा ही हाजिर था। हार्दिक ने जब अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया था तो वह मैच के बाद पत्नी नताशा को लेकर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खूब घूमे थे और जश्न मनाया था। लेकिन अब जब हार्दिक टी20 विश्व कप जीतकर वापस आए हैं, तो उनके स्वागत के लिए इस बार पत्नी नताशा मौजूद नहीं थी। 

 


हार्दिक का यह दुख तब सामने आया जब उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ सेलिब्रेशन मनाने की फोटोज शेयर की। हार्दिक बैलून से सजी दीवार के पास खड़े थे जिसपर वैलकप एचपी लिखा हुआ था। हार्दिक ने बेटे के गले में टी20 विश्व कप में जीता गोल्ड मैडल डाला हुआ थ। वह बार बार उन्हें चूम रहे थे। जबकि बेटा मैडल पाने की खुशी में खूब चहक रहा था। हार्दिक की उक्त पोस्ट बाहर आते ही फैंस ने नताशा भाभी कहां हैं, जैसे कमेंट भी किए। एक फैंस ने लिखा- जहां एक तरफ सभी खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ पोस्ट डालकर जीत का जश्न मना रहे हैं। वहीं, हार्दिक पांड्या का सिर्फ बेटे के साथ जश्न मनाना मुझे अंदर तक झकझोर गया। सही कहते हैं लोग पैसा खुशियों को खरीद सकता है लेकिन सारी खुशियों को नहीं। एक ने लिखा- इस फोटो में बस मां की कमी रह गई बच्चे को।

 

View this post on Instagram

A post shared by @natasastankovic__


टीम इंडिया ने जब बीते दिनों बारबाडोस के मैदान पर दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर टी20 विश्व कप जीता था तो सभी खिलाड़ियों ने इसका खूब जश्न मनाया था। कई खिलाड़ियों की फैमिली भी विंडीज में थी जहां उन्होंने जमकर इस समय का लुत्फ उठाया। लेकिन इधर, नताशा न तो विंडीज गई और न ही टीम इंडिया की जीत के लिए कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की। जहां तक जब टीम इंडिया को विश्व कप में जीत के बाद चौतरफा बधाइयां मिल रही थी तब भी नताशा ने कोई पोस्ट नहीं डाली। इस दौरान उनकी एक फिटनेस रिलेटिड पोस्ट सामने आई जिससे फैंस काफी निराश हुए। देखें पोस्ट-

 

 

बता दें कि आईपीएल के बाद से ही हार्दिक और नताशा के रिश्तों के बीच अनबन की खबरें आने लगी थी। इस दौरान खबरें आई कि नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी फोटोज इंस्टाग्रम से हटा ली हैं। फैंस ने इसपर खूब बातें कीं। यहा तक कहा गया कि नताशा ने हार्दिक से अलग होने के लिए उनकी आधी जायदाद मांग ली है। हालांकि यह खबरें अफवाह मात्र रही। दोनों में से कोई भी इस मामले संबंधी स्पष्टिकरण देने के लिए सामने नहीं आया। नताशा अक्सर स्टेडियम में आकर हार्दिक को चीयर्स करती थी लेकिन आईपीएल के बाद टी20 विश्व कप में भी वह नहीं दिखीं। इससे फैंस को स्थिति समझने में काफी मुश्किल हुई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News