AUS v IND : ब्रिसबेन टेस्ट पर अश्विन ने कहा- BCCI जो फैसला करेगा उसका पालन करेंगे

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 05:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम को तीसरे टेस्ट में जहां नस्लवाद टिप्पणियों का सामना करना पड़ा और इसने बड़ा रूप धारण कर लिया है। वहीं ब्रिसबेन में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच को लेकर अभी भी स्थिति स्पष्ट नहीं है। अब ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि खिलाड़ी वहीं करेंगे जो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड तय करेगा। 

अश्विन ने वर्चुअल प्रैस कांफ्रेंस के दौरान कहा, बोर्ड तय करता है कि हमें क्या करना है। बोर्ड के अनुबंधित खिलाड़ी होने के नाते, हम बोर्ड के कहे अनुसार ही चलते हैं। मुझे यकीन है कि वे निश्चित रूप से अपनी क्रिकेट टीम और मौजूदा स्थिति के सर्वश्रेष्ठ हित में काम करेंगे। हम उस निर्णय पर भरोसा करते हैं और विश्वास करते हैं जो वे करेंगे और उन्होंने हमेशा हमारे हित में सर्वोत्तम निर्णय लिए हैं। 

क्वींसलैंड के स्वास्थ्य अधिकारियों ने यह स्पष्ट किया कि ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय क्रिकेट टीम को सख्त क्वारंटाइन नियमों का पालन करना होगा क्योंकि वे एक घोषित हॉटस्पॉट - सिडनी से आने वाले हैं। सिडनी ने कोविड-19 मामलों में वृद्धि दिखी है और परिणामस्वरूप, सिडनी से यात्रा करने वाले लोगों के लिए यात्रा और सीमा प्रतिबंध हैं। 

क्वींसलैंड के स्वास्थ्य प्रवक्ता ने शुक्रवार को पुष्टि की कि टीमों को वास्तव में अपने होटल में सख्त क्वारंटाइन में रहना होगा। प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई दोनों दल के सदस्यों को केवल प्रशिक्षण या मैच खेलने के लिए अपने होटल छोड़ने की अनुमति होगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News