एमएस धोनी अगले साल IPL खेलेंगे या नहीं? CSK CEO का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2023 - 03:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी के उल्लेखनीय समर्पण और प्रतिबद्धता ने टीम को 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) जीतने में मदद की। फाइनल के बाद की प्रस्तुति के दौरान धोनी ने व्यक्त किया कि खिताब जीतने के बाद संन्यास लेना आदर्श समय होगा, लेकिन उन्होंने कम से कम एक और सीजन के लिए खेलने की बात कही है। आईपीएल 2023 के समाप्तन के बाद से ही धोनी के अगले आईपीएल में खेलने या ना खेलने की खबरें जोरों पर हैं जिस पर अब सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने सब साफ कर दिया है। 

विश्वनाथन ने पुष्टि की कि धोनी तीन सप्ताह के लिए आराम करना चाहते हैं और फिर अपना रिहैब शुरू करना चाहते हैं, यह कहते हुए कि धोनी खुद अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में फैसला करेंगे और सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन को सूचित करेंगे। 2008 से धोनी ने टीम प्रबंधन से सीधा संवाद बनाए रखा है। 

उन्होंने कहा, 'वास्तव में उन्होंने फाइनल खत्म होने के तुरंत बाद हमें बताया कि वह मुंबई जाएंगे, सर्जरी कराएंगे और रिहैब के लिए रांची वापस जाएंगे।' मुंबई में रुतुराज की शादी [4 जून को] के बाद मैं उनसे मिलने गया था। यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। वह काफी सहज हैं। उन्होंने कहा कि वह तीन सप्ताह तक आराम करेंगे और फिर अपना रिहैब शुरू करेंगे। और जैसा उन्होंने कहा, वह नहीं जा रहे हैं।' जनवरी-फरवरी तक खेलने के लिए हमें उसे ये सब याद दिलाने की जरूरत नहीं है। 

सीएसके के सीईओ ने कहा, 'वह जानता है कि क्या करना है, इसके बारे में कैसे जाना है, इसलिए हम उससे नहीं पूछेंगे 'तुम क्या, कैसे करने जा रहे हो आदि। वह हमें अपने आप सूचित करेगा। वह जो भी कर रहा है, वह पहले फोन करेगा और केवल श्रीनिवासन को सूचित करें, किसी और को नहीं। उससे हमें यह जानकारी मिलेगी कि वह यही कर रहा है। यह 2008 से इस तरह से है। इसी तरह यह जारी रहेगा।' 

Content Writer

Sanjeev