विश्व कप के लिए क्या फिट रहेगी रोहित-द्रविड़ की जोड़ी, सचिन तेंदुलकर दी अपनी राय

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 03:13 PM (IST)

खेल डैस्क : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को लगता है कि क्रिकेट विश्व कप से पहले रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देंगे। सचिन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि देश में हर किसी की तरह वह भी जल्द ही बीसीसीआई कैबिनेट में विश्व कप ट्रॉफी देखना चाहते हैं।

सचिन बोले- अप्रैल के महीने में, हम विश्व कप ट्रॉफी के बिना 11 साल पूरे करेंगे, इसलिए यह एक लंबा इंतजार है। मेरे सहित हर कोई उस ट्रॉफी को बीसीसीआई के कार्यालय में उस खूबसूरत कैबिनेट में देखना पसंद करेगा। विश्व कप एक ट्रॉफी है जिसके लिए सभी क्रिकेटर खेलते हैं। यह उससे बड़ा नहीं होता, चाहे वह छोटे प्रारूप में हो या लंबे प्रारूप में, विश्व कप खास होता है।

BCCI, Rohit Sharma, Rahul Dravid, Cricket World Cup, Sachin Tendulkar, cricket news in hindi, sports news, सचिन तेंदुलकर,  रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़

तेंदुलकर ने रोहित और राहुल द्रविड़ जोकि पिछले साल विराट कोहली और रवि शास्त्री की जगह आए हैं, को ‘शानदार जोड़ी’ कहा। उन्होंने कहा कि रोहित और द्रविड़ के पास पर्याप्त ज्ञान और समर्थन है कि विश्व कप जीतने के लिए क्या-क्या करना है।

मुझे पता है कि वे लोग अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देंगे और अपनी क्षमता के अनुसार तैयारी करेंगे। निश्चित रूप से सभी ने पर्याप्त क्रिकेट खेली है। राहुल को पता है कि रास्ते में उतार-चढ़ाव कई आएंगे वह इसके लिए तैयार होंगे। आशा न खोना ही एकमात्र चीज है। कोशिश करते रहो और हम आगे बढ़ते रहेंगे।

BCCI, Rohit Sharma, Rahul Dravid, Cricket World Cup, Sachin Tendulkar, cricket news in hindi, sports news, सचिन तेंदुलकर,  रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़

रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ के लिए सबसे बड़ा और सबसे स्पष्ट लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में 2022 टी20 विश्व कप और भारत में 2023 क्रिकेट विश्व कप है। उन्होंने अपनी कुछ नई योजनाओं को सार्वजनिक रूप से रखा है, लेकिन उन्हें अभी तक लागू करने के अधिक मौके नहीं मिले हैं।

भारत ने उनके संरक्षण में पहली श्रृंखला 3-0 से जीती, पिछले साल घर में न्यूजीलैंड को हराकर। लेकिन इसके बाद रोहित को चोट लग गई और वह दक्षिण अफ्रीका में सबसे हालिया एकदिवसीय श्रृंखला से चूक गए, जिसमें भारत को 3-0 से हार का सामना करना पड़ा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News