भारत के खि़लाफ़ जो शाहीन ने किया, उसे दोहराने की कोशिश करूंगा - ट्रेंट बोल्ट

punjabkesari.in Saturday, Oct 30, 2021 - 05:47 PM (IST)

दुबई : पिछले रविवार शाहीन शाह आफ़रीदी ने अपनी सीम और इनस्विंग होती गेंदों से भारतीय शीर्ष क्रम को उखाड़ फेंका। अब इस रविवार को ट्रेंट बोल्ट भी कुछ ऐसा करना चाहते हैं। अंतररष्ट्रीय क्रिकेट में बोल्ट के नाम भारत के खि़लाफ़ 16 मैचों में 71 विकेट हैं। मुंबई इंडियंस के अपने कप्तान रोहित शर्मा के खि़लाफ़ उनका बेहतरीन रिकॉर्ड रहा हैं, जहां उन्होंने 7 टी20 परियों में तीन बार आउट किया है। इस दौरान बोल्ट ने रोहित के खि़लाफ़ 24 गेंदों में सिर्फ़ 29 रन ही दिए हैं।

बोल्ट ने भारत के खि़लाफ़ मैच से पहले शनिवार को कहा कि जिस तरह से उस दिन शाहीन ने गेंदबाज़ी की, वह अछ्वुत था। भारतीय टीम में कुछ बेहतरीन बल्लेबाज़ हैं। हमारी नज़र शुरुआत के ओवरों में ही विकेट लेने पर होगी। हां, बस हमें अपने लाइन और लेंथ का ध्यान रखना होगा और एक निश्चित टप्पे से गेंदबाज़ी करनी होगी। अगर गेंद स्विंग हुई तो जो शाहीन ने किया वह मैं भी करने की कोशिश करूंगा।

इस टी20 विश्व कप में टॉस की अपनी महत्वपूर्ण भूमिका है। सुपर-12 राउंड में सिर्फ़ दो मैचों को छोड़कर सभी मैच उसी टीम ने जीता है, जो लक्ष्य का पीछा कर रहा था। बोल्ट को इसका अंदाजा है, लेकिन उन्होंने कहा कि अगर टीम दूसरी पारी में फ़ील्डिंग भी करती है, तो वे लक्ष्य को बचाने की कोशिश करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj

Recommended News

Related News