विलियम्स सिस्टर्स को हार्पर बाजार यूएस के कवर पर देख बोले दिमित्रोव- गर्व हो रहा है...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2022 - 04:18 PM (IST)

खेल डैस्क : टेनिस प्लेयर ग्रिगोर दिमित्रोव अमरीकी टेनिस सनसनी वीनस विलियम्स और सेरेना विलियम्स के करीबी दोस्त हैं। विलिम्यस सिस्टर्स जब फैशन मैगजीन हार्पर बाजार यूएस के कवर पेज पर आई तो इसे देखकर दिमित्रोव काफी खुश हुए। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की- हार्पर बाजार यूएस के कवर पर मेरी बेस्टीज़ को देखकर गर्व हो रहा है।

फैशन पत्रिका के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में सेरेना विलियम्स ने कहा था कि उनकी बहन हमेशा उनकी आदर्श रही हैं। उन्होंने कहा था- मैंने कभी रोल मॉडल बनना शुरू नहीं किया। आप हमेशा मेरे आदर्श थी। मैंने वह सब कुछ किया जो आपने किया। मैंने कोर्ट पर भी आप जैसा व्यवहार करने की कोशिश की और जीवन में भी। मैं वास्तव में हमेशा लोगों से कहती हूं- हमेशा एथलीटों या सितारों को रोल मॉडल के लिए मत देखो। आपका रोल मॉडल आपके घर में ही हो सकता है।

दिमित्रोव और विलियम्स सिस्टर्स अगर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ बात करते रहते हैं। वीनस विलियम्स ने पिछले साल विंबलडन में ग्रिगोर दिमित्रोव की इंस्टाग्राम स्टोरी का ओह, कुछ दिल इमोजी छोड़कर जवाब दिया था। पिछले साल वीनस ने पेरिस मास्टर्स में दिमित्रोव के बैकहैंड्स की फोटो शेयर कर लिखा था-माई फ्रेंड इज फ्लाइंग।

Content Writer

Jasmeet