भारतीय गेंदबाजी अटैक पर विलियमसन का बड़ा बयान, सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का रोमांचक अवसर है

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 01:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में टॉस के लिए भारत के कप्तान विराट कोहली के साथ चलना काफी अच्छा होगा। भारत और न्यूजीलैंड 18 जून से साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में शुरू होने वाले डब्ल्यूटीसी के फाइनल में भिड़ेंगे। 2008 में अंडर-19 विश्व कप से शुरू होकर कई बार एक-दूसरे का सामना करने के बाद, विलियमसन ने दो-सितारा खिलाड़ियों के बीच किसी भी प्रतिद्वंद्विता की संभावनाओं को ठुकरा दिया। 

विलियमसन ने आईसीसी विज्ञप्ति में कहा, हां, कठिन मामला। वर्षों से, हम कई अलग-अलग स्तरों और प्रतियोगिताओं में एक-दूसरे के खिलाफ खेले हैं और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। उन्होंने कहा, इसलिए, वहां बाहर घूमना, टॉस करना और पहले टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में थोड़ी बातचीत करना काफी अच्छा होगा। 

विलियमसन भारतीय गेंदबाजी से सावधान हैं। डब्ल्यूटीसी फाइनल में उनका सामना करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, हां, उनके पास एक शानदार आक्रमण है। निश्चित रूप से एक शानदार पक्ष है। हमने पूरे समय में उनकी डेप्थ को देखा है, निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया में भी देखा है। विलियमसन ने कहा, उनके तेज गेंदबाजी और स्पिन विभाग में काफी ताकत है। तो हां, एक शानदार टीम जो शीर्ष पर है और हमारे लिए फाइनल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का एक रोमांचक अवसर है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News