भारत के खिलाफ WTC Final को लेकर बोले विलियमसन, हम जानते हैं वह कितने मजबूत हैं

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 12:11 PM (IST)

साउथेम्प्टन : भारत और न्यूजीलैंड साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में 18 जून से शुरू हो रहे डब्ल्यूटीसी के फाइनल में एक-दूसरे से भिड़ेंगे। इससे पहले इस मैच को लेकर बहुत से कयास लगाए जा रहे हैं जैसे कौन सी टीम जीतने की अधिक दावेदार है, कौन सी टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी आदि। लेकिन अभी तक दोनों टीमों के कप्तानों की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया था। अब न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टीम इंडिया के खिलाफ आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल को लेकर उत्साह दिखाया है और कहा कि वह जानते हैं कि भारत कितनी मजबूत है।

विलियमसन ने कहा कि डब्ल्यूटीसी की अवधारणा ने पिछले कुछ वर्षों में टीमों को ड्रॉ के बजाय जीत के लिए प्रेरित किया है। विलियमसन ने आईसीसी रिलीज में कहा, उन्होंने टेस्ट प्रारूप में अधिक प्रसंग लाने की कोशिश की है और मुझे लगता है कि हमने ये प्रतियोगिता के अंत में देखा, टीमें क्वालीफाइंग के लिए आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही थीं, जिससे बहुत सारे रोमांचक परिणाम सामने आए। 

उन्होंने कहा, हमने देखा कि ऑस्ट्रेलिया में, न्यूजीलैंड में, बहुत सारी टीमों के पास विचार करने का मौका था, यह उस प्रसंग को जोड़ने के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ और हमारे लिए खुद को उस स्थिति में देखने के लिए जिससे हम अभी फाइनल में हैं। यह रोमांचक है। उन्होंने कहा, हम दुनिया में शीर्ष रैंक की तरफ जा जाने का इंतजार कर रहे हैं। हम जानते हैं कि वह (भारत) कितने मजबूत हैं और उनमें कितनी गहराई है। तटस्थ स्थान पर एक-दूसरे के खिलाफ खेलना बहुत रोमांचक है। 

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड वर्तमान में दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेल रहे हैं जिसका पहला मैच रविवार को ड्रॉ पर समाप्त हुआ। दूसरा मैच 10 जून को खेला जाएगा जिसके बाद न्यूजीलैंड टीम डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए आईसीसी के बायो बबल में प्रवेश करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News