विंडीज खिलाड़ी सैमुअल्स ने बेन स्टोक्स को दी गाली, पहले भी हो चुकी है दोनों की लड़ाई

10/28/2020 1:04:21 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर मार्लोन सैमुअल्स ने बेन स्टोक्स के साथ अपनी प्रतिद्वंद्विता को उस समय एक बार फिर ताजा कर दिया है। स्टोक्स ने हाल ही में क्वारनटाइन पर अपना अनुभव साझा करते हुए कहा था कि वह अपने दुश्मन के लिए भी ऐसा नहीं चाहेंगे। इस पर सैमुअल्स ने प्रतिक्रिकया देते हुए स्टोक्स को गाली देते हुए उनकी पत्नी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है। 

PunjabKesari

स्टोक्स इस समय आईपीएल का हिस्सा हैं और हाल ही में क्वारंटाइन के दौरान अलग रहने की चुनौतियों के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अपने सबसे बुरे दुश्मन 'मार्लोन सैमुअल्स' के लिए भी ऐसी कामना नहीं करेगा। राजस्थान रॉयल्स स्टार को कोविड-19 महामारी के दौरान यात्रा की शर्तों के तहत हाल के महीनों में ऑकलैंड और दुबई में होटल के कमरों में क्वारंटाइन होना पड़ा था। 

स्टोक्स ने हाल ही में एक आईपीएल पॉडकास्ट में टीएमएस को बताया, मैंने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट कीं और कुछ इंग्लैंड के लड़के मुझे मैसेज कर रहे थे कि यह कैसा था और मैं कह रहा था कि यह आपके लिए अब तक की सबसे सुखद चीजों में से एक नहीं है। मैं अपने सबसे बुरे दुश्मन के लिए भी ऐसा नहीं चाहूंगा। उन्होंने आगे कहा था मैंने अपने भाई को भी मैसेज करते हुए यही बात कही थी और मेरे भाई ने पूछा: क्या तुम मार्लोन सैमुअल्स के साथ भी ऐसा नहीं करोगे? ’मैंने कहा, नहीं, यह बुरा है’ - वह बहुत मुश्किल समय था। 

PunjabKesari

इस पर हाल ही में सैमुअल्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली जिसमें उन्होंने स्टोक्स की पत्नी का उल्लेख करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सैमुअल्स की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी और उन्होंने जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया उससे हैरान थे। 

गौर हो कि मार्लोन सैमुअल्स और बेन स्टोक्स के बीच प्रतिद्वंद्विता लंबे समय से चली आ रही है। साल 2015 में पूर्व खिलाड़ी ने स्टोक्स को सलामी दी। इसके बाद ये दोनों 2016 में टी20 विश्व कप फाइनल में भिड़ गए थे जब वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को हराया था। 


Sanjeev

Related News