ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, इन खिलाड़ियों की हुई वापसी

punjabkesari.in Thursday, Jul 08, 2021 - 11:24 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट वेस्टइंडीज चयन पैनल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम की घोषणा की जो 20 जुलाई से शुरू होगी। टीम में इस साल की शुरुआत में वनडे श्रृंखला में श्रीलंका के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप करने वाले अधिकांश खिलाड़ी शामिल हैं। अनुभवी बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल, बाएं हाथ के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज शिमरोन हेटमेयर और दाएं हाथ के ऑलराउंडर रोस्टन चेज की वापसी हुई हैं। 

वनडे सीरीज 20, 22 और 24 जुलाई को बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेली जाएगी जिसमें तीनों मैच दिन-रात के मुकाबलों के रूप में निर्धारित हैं। विंडीज क्रिकेट के मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने एक बयान में कहा, यह टीम श्रीलंका के खिलाफ एक व्यापक सीरीज जीत से आ रही है जिससे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक कठिन मुकाबले में जाने के लिए उनके आत्मविश्वास को बढ़ावा देना चाहिए। शिमरोन हेटमायर, रोस्टन चेज़ और शेल्डन कॉटरेल की वापसी टीम में अधिक गहराई और अनुभव जोड़ती है। 

उन्होंने आगे कहा, परिचित घरेलू परिस्थितियों में खेलना, उम्मीद है कि प्रत्येक खिलाड़ी में सर्वश्रेष्ठ करेगा जिससे टीम को लगातार उच्च स्तर पर प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह वनडे सीरीज आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का हिस्सा है जहां हर खेल और हर बिंदु मायने रखता है, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वेस्टइंडीज की वनडे टीम :

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), शाई होप (उप-कप्तान), फैबियन एलन, डैरेन ब्रावो, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉटरेल, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एंडरसन फिलिप , निकोलस पूरन, रोमारियो शेफर्ड। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News