ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराने वाले कप्तान Keiron Pollard ने इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तारीफ की

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 03:51 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया को पांच टी-20 इंटरनैशनल मैचों की सीरीज में 4-1 से पटखनी देने पर विंडीज टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड बेहद खुश दिखे। उन्होंने सबसे पहले पांचवें मैच के हीरो लुईस की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। वह (लुईस) अपनी प्रतिभा को समझने लगे हैं। वह वास्तव में एक शक्तिशाली आदमी है। उसे सिर्फ खुद को समय देने की जरूरत है। उसका जब समय आता है तो कोई गेंदबाजी उन्हें गेंदबाजी नहीं कर पाता। 

वहीं, पोलार्ड ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मिचेल मार्श की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मार्श के पास शानदार श्रृंखला थी और वह ऐसी सतहों पर खेलता है जिसमें शानदार उछाल और गति होती है। कैरेबियन में आना और हावी होना उनका आत्मविश्वास दिखाता है। वह ऑस्ट्रेलिया और अन्य टी 20 टीमों के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए अच्छे हैं। हमारे पास ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बारे में एक उचित विचार हो सकता है, जो विश्व कप के लिए हमारे समूह में हैं, और हमारे लिए यह कोई मायने नहीं रखता है और यह सिर्फ सुधार जारी रखने की बात है। पूरन को बधाई। उन्होंने सीरीज के दौरान नेतृत्व किया। सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई।

वहीं, लुईस पर बात करते हुए पोलार्ड ने कहा कि मुझे लगता है कि वह कुछ अंतरराष्ट्रीय शतकों से चूक चुके हैं। यह ऐसी चीज है जिसके बारे में हमने बात की, जाहिर तौर पर उन शतकों को हासिल करने के लिए क्योंकि लोग कई बार बड़े 50 को भूल जाते हैं। लेकिन उनके लिए और ड्रेसिंग रूम में कई अन्य युवाओं के लिए जो सीखना जारी रखते हैं और जो सुखद है वह क्रिकेट और स्ट्राइक के बारे में बात करना जारी रखते हैं, यह श्रृंखला अच्छी रही है।

Content Writer

Jasmeet