विजडन ट्रॉफी हमारे लिए खास, इसे बरकरार रखना चाहेंगे : जेसन होल्डर

punjabkesari.in Monday, Jul 20, 2020 - 02:51 PM (IST)

नई दिल्ली : साउथेम्प्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट जीतने के बाद वेस्टइंडीज टीम विजडन ट्रॉफी को बरकरार रखने से सिर्फ एक जीत या ड्रा की दूरी पर है। इसी बीच विंडीज कप्तान जेसन होल्डर का कहना है कि वह ‘विशेष’ ट्रॉफी रखने से कम कुछ नहीं चाहते। टेस्ट फॉर्मेट के नंबर वन ऑलराऊंडर जेसन होल्डर ने कहा- हम प्रत्येक क्रिकेट श्रृंखला को जीतने के लिए अत्यधिक प्रेरित हैं। विजडन ट्रॉफी स्पष्ट रूप से हमारे लिए विशेष है, और वर्तमान में यह हमारे पास है। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम हमारे पास रहे।

विंडीज और इंगलैंड के बीच पिछले 10 टेस्ट में विंडीज का पलड़ा भारी होने के बावजूद क्रिकेट दिग्गज जेसन होल्डर की कप्तानी वाली टीम को अंडरडॉग मान रहे हैं। ऐसी बातों पर जेसन होल्डर ने कहा - हम इतिहास के बारे में या बाहर क्या कहा जा रहा, के बारे में ज्यादा नहीं सोचते। हम सिर्फ अच्छी क्रिकेट खेलने पर ध्यान देना चाहते हैं और हर मैच और हर सीरीज के साथ सुधार करना जारी रखते हैं।

वहीं, कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट बॉल पर सलाइवा न लगाने पर होल्डर ने कहा- इसमें अभी समय लगेगा। नए नियमों को अपनाने में दिक्कत होती ही है। धीरे-धीरे वह इसके आदी हो जाएंगे। बता दें कि कोरोना काल के दौरान इंगलैंड और विंडीज के बीच यह महत्वपूर्ण सीरीज खेली जा रही है। इंगलैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट वैस्टइंडीज की ओर से आयोजित की गई इस सीरीज में दर्शकों को स्टेडियम में मैच देखने की इजाजत नहीं है। 

Jasmeet