अनुष्का आैर साक्षी से ज्यादा खूबसूरत हैं इन 3 भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 12:40 PM (IST)

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर जब भी यह बात की जाती है कि किन भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां सबसे खूबसूरत हैं तो सबसे पहले विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा आैर फिर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी का जिक्र किया जाता है। इन दोनों की पत्नियां हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन अाज हम आपको ऐसे 3 भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियों के बारे में बताएंगे जो इन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। 

सुष्मिता रॉय
मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय, क्रिकेटरों की पत्नियों में सबसे खुबसूरत और हॉट मानी जाती हैं> सुष्मिता रॉय अपने स्टाइलिए लुक के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं, और फैन्स के बीच वह काफी पॉपुलर भी हैं। इन दोनों के बीच 7 साल तक अफ़ेयर रहा और 2013 में सुष्मिता और मनोज तिवारी शादी के बंधन में बंध गए। 




दीपिका पल्लीकल 
विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल खूबसूरती के मामले में किसी के कम नहीं हैं। वह पेशे से एक स्क्वाश प्लेयर हैं। दिनेश कार्तिक और दीपिका ने साल 2015 में एक दूसरेसे शादी रचाई थी। 




हेजल कीच
गुरबसंत कौर उर्फ हेज़ल कीच मॉडल और एक्ट्रेस हैं। हेज़ल सलमान खान के साथ फ़िल्म बॉडीगार्ड में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा बिग बॉस के 7वें सीजन में भी हेज़ल हिस्सा ले चुकी हैं। हेज़ल ने 30 नवंबर 2016 को युवराज सिंह के साथ शादी की, युवराज सिंह भारतीय खिलाड़ी टीम का एक जाना माना नाम हैं।



 

 

Rahul