Women's Asia Cup T20: ये चार टीमें पहुंची सेमीफाइनल में, जानिए कब और किनके बीच होंगे मुकाबले

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 06:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बांग्लादेश में खेले जा रहे महिला एशिया कप टी-20 की टॉप-4 टीमें सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं। महिला एशिया कप टी-20 में कुल 7 टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें से भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका और थाईलैंड ने अपने दमदार खेल के साथ सेमीफाइनल में जगह बनाई है। 

जानिए कब और किनके बीच होंगे मुकाबले
महिला एशिया कप टी-20 का  पहला सेमीफाइनल मैच, प्वाइंट्स टेबल में टॉप कर रही भारत और टेबल की नंबर-4 टीम थाईलैंड के बीच होगा, जबकि दूसरा सेमीफाइनल मैच, टेबल में नंबर-2 पाकिस्तान और  श्रीलंका (नंबर-3 टीम) के बीच खेला जाएगा। दोनों सेमीफाइनल एक ही दिन 13 अक्तूबर को खेले जाएंगे। पहला मैच भारतीय समय अनुसार सुबह 8:30 बजे, जबकि दूसरा मैच दोपहर 1:00 बजे से खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट का फाइनल 16 अक्तूबर को खेला जाएगा।  


भारतीय टीम मानी जा रही फेवरेट
भारतीय टीम ने महिला एशिया कप टी-20 में शानदार प्रदर्शन  कर रही है। भारत ने कुल 6 मैचों मे 5 में जीत हासिल की है। भारत ने टूर्नामेंट में बांग्लादेश, साऊदी-अरब, थाईलैंड, श्रीलंका और मलेशिया को मात दी, जबकि एक मैच में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा। फैंस को उम्मीद रहेगी कि एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने को मिले, लेकिन इसके लिए दोनों टीमों को अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीतने होंगे।

News Editor

Rahul Singh