महिला BBL पर मंडराया खतरा, होबार्ट में लगा लॉकडाउन

10/15/2021 4:11:48 PM

होबार्ट : होबार्ट में शुक्रवार को शाम छह बजे से तीन दिनों के आपातकालीन लॉकडाउन की घोषणा ने महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में इस सप्ताहांत में होने वाले चार मैचों को संदेह में डाल दिया है। फिलहाल टूर्नामेंट की आठ में से सात टीमें तस्मानिया में मौजूद हैं जहां गुरुवार को होबार्ट में शेफ़ाली वर्मा और राधा यादव की टीम सिडनी सिक्सर्स ने मेलबोर्न स्टार्स को बारिश से अवरोधित मैच में आसानी से हरा दिया था।

पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम रविवार के मुक़ाबले के लिए अपना आगमन शनिवार तक स्थगित करने की घोषणा कर चुकी हैं। हालांकि इसका कारण होबार्ट में आठ टीमों के लिए पर्याप्त अभ्यास सुविधाओं की कमी समझा जा रहा है। महिला बीबीएल के पहले 20 मैच तस्मानिया में ही खेले जाने हैं जिसके बाद के मुक़ाबले एडिलेड, पर्थ और मकाय में आयोजित होंगे। अब तक मैचों के कार्यक्रम में बदलाव की कोई आधिकारिक बात नहीं हुई है।

लीग ने एक बयान में यह ज़रूर बताया है कि तस्मानिया में मौजूद सभी खिलाड़ी, स्टाफ़ और मैच के अधिकारियों का कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है और सब बायो-बबल में सुरक्षित तरीक़े से अभ्यास कर रहे हैं या टीम होटल में आराम कर रहे हैं। इस साल महिला बीबीएल में आठ भारतीय खिलाड़ी भाग ले रही हैं। शेफ़ाली और राधा के बाद शनिवार के डबल हेडर में मेलबोर्न रेनेगेड्स के लिए हरमनप्रीत कौर और जेमिमाह रॉड्रिग्स का आमना-सामना है होबार्ट हरिकेन्स में ऋचा घोष से। वहीं सिडनी थंडर में स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा के अलावा ब्रिस्बेन हीट की पूनम यादव को भी इसी सप्ताहांत में अपने पहले मुक़ाबले खेलने हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News