विमेंस टी20 चैलेंज : फाइनल जीतने के बाद स्मृति मंधाना ने खोला धमाकेदार बल्लेबाजी का राज

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 01:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विमेंस टी20 चैलेंज 2020 के फाइनल मुकाबले में ट्रेलब्लेजर्स ने सुपरनोवाज को 16 रन से हराकर खिताब अपने नाम किया। ट्रेलब्लेजर्स की तरफ के कप्तान स्मृति मंधाना ने 49 गेंदों पर 5 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 68 रन की पारी खेली जो सबसे बड़ी पारी रही। मैच के बाद मंधाना ने अपनी इस शानदार पारी का राज बताया और कहा कि उन्होंने आज मैदान में उतरने से पहले दाल चावल खाए थे। 

आईपीएल द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में हरलीन देओल साथी खिलाड़ियों से शानदार प्रदर्शन का राज पूछती हुई स्मृति मंधाना के पास पहुंचती है। इस दौरान हरलीन मंधाना से पूछती है कि पहले तो आप ये बताओ कि आज आप क्या खाकर आए थे? इस पर मंधाना कहती है कि दाल चावल। फिर हरलीन काउंटर सवाल करते हुए पूछती है कि दाल चावल से ऐसे चौके छक्के मारते हैं क्या, ऐसे कौन मारता है, इतने पागलों की तरह? इस पर मंधाना जवाब देती है कि पागलों की तरह बुहत दिनों बाद लगे (खेल रहे) हैं इसलिए स्कोर करने दें। 

गौर हो कि ट्रेलब्लेजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मंधाना के सर्वाधिक 68 रन की बदौलत 8 विकेट गंवाकर 118 रन बनाए। इसके जवाब में सुपरनोवाज ट्रेलब्लेजर्स के गेंदबाजों का सामना करने में नाकाम रही और 7 विकेट गंवाकर 102 रन ही बना सकी तथा खिताबी मुकाबले में हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News