रिपोर्ट : सौरव गांगुली की बायोपिक पर काम शुरू, Ranbir Kapoor निभाएंगे रोल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 04:08 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय टीम का कायाकल्प बदलने वाले कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक पर्दे पर दिखेगी। सूत्रों की मानें तो तो फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी क्योंकि गांगुली ने स्क्रिप्ट को लेकर हामी भर दी है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर मुख्य किरदार में दिखेंगे। हालांकि अभी तक निर्माताओं ने इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन सूत्र बताते हैं कि बॉलीवुड स्टार को इस रोल के लिए चयनित कर लिया गया है।

फिल्म में अभी बाकी कास्टिंग होनी है। लीड रोल रणबीर कपूर निभाएंगे। अफवाह यह भी है कि बायोपिक में एमएस धोनी भी छोटा सा रोल कर सकते हैं। इस फिल्म में लीड रोल के लिए सिर्फ रणबीर तक ही अप्रोच की गई थी। बॉलीवुड अभिनेता फिलहाल श्रद्धा कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके बाद वह गांगुली की बायोपिक के लिए काम शुरू कर सकते हैं।

बता दें कि सौरव गांगुली की बायोपिक पर सभी क्रिकेट फैंस की नजरें रहेंगी। इसमें नेट वेस्ट सीरीज के फाइनल को रोमांच, पत्नी डोना के साथ रिश्ते, भारतीय क्रिकेटर के ड्रेसिंग रूम की कई यादें साझा की जा सकती है।  गांगुली 1983 के बाद भारतीय टीम को पहली बार आईसीसी वनडे विश्व कप के फाइनल में ले जाने वाले कप्तान थे। हालांकि उक्त मैच टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया से गंवा दिया था लेकिन तब तक गांगुली नई टीम इंडिया बना चुके थे।

Content Writer

Jasmeet