महिला मसाज थेरेपिस्ट ने कहा- RCB के साथ काम करना जैसे 20 भाइयों के आसपास होना

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 02:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हाल ही में सहायक स्टाफ के रूप में मसाज थेरेपिस्ट नवनीता गौतम को साइन किया और आरसीबी ऐसा करने वाली पहली टीम है। नवनीता ने इस बारे में अब बात की और आरसीबी के साथ काम करने को लेकर कहा ही 'ये ऐसा है जैसे आपके आस-पास हमेशा 20 भाई घूम रहे हो।' 

नवनीता ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उसे उम्मीद है कि वह लंबे समय तक अकेली महिला नहीं होगा। आने वाले समय में अधिक महिलाएं विभिन्न पदों की जिम्मेदारियां संभालेंगी। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से, बदलाव हो रहा है। मेरा मानना ​​है कि जब तक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ आपके काम पर भरोसा करते हैं, तब तक लिंग एक मुद्दा नहीं होना चाहिए क्योंकि हम सभी हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स एक साथ एक टीम के रूप में काम कर रहे हैं ताकि एथलीटों को मैदान पर जल्द से जल्द वापस लाया जा सके। 

नवनीता गौतम आरसीबी के साथ रहते हुए हैड फिजियो इवान स्पीचली और स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच शंकर बासू के साथ काम करते हुए इनका मार्गदर्शन प्रदान करने के साथ-साथ टीम को मसाज थेरेपी देगी। वह टीम से संबंधित तैयारी, समग्र पर्यवेक्षण और सभी व्यक्तिगत शारीरिक बीमारियों से संबंधित विशेष तकनीकों के प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार होगी। 
 

Sanjeev