वर्ल्ड टेनिस टूर्नामेंट : मेदवेदेव, ज्वेरेव पहले दौर में बाहर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 09:43 PM (IST)

रोटरडम : शीर्ष वरीयता प्राप्त रूस के दानिल मेदवेदेव को एबीएन एमरो विश्व टेनिस टूर्नामेंट के पहले ही दौर में दुसान लाजोविच ने 7-6, 6-4 से हराकर बड़ा उलट फेर कर दिया। वहीं तीसरी वरीयता प्राप्त अलेक्जेंडर ज्वेरेव भी दूसरे दौर में नहीं पहुंच सके। मेदवेदेव ने 25 सहज गलतियां की जबकि लाजोविच ने सिर्फ 12 गलतियां की। मेदवेदेव पिछले महीने ही आस्ट्रेलियाई ओपन फाइनल में पहुंचे थे जहां उन्हें नोवाक जोकोविच ने हराया था।

सर्बिया के लाजोविच का सामना अब क्रोएशिया के बोरना कोरिच से होगा। वहीं ज्वेरेव को अलेक्जेंडर बुबलिक ने 7-5, 6-3 से हराया जो अब टॉमी पॉल से खेलेंगे। दूसरे वरीय स्टीफानोस सितसिपास ने बेलारूस के इगोर गेरासिमोव को कड़े मुकाबले में हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई। सितसिपास ने पहले दौर के मुकाबले में सीधे सेटों में 7-6, 7-5 से जीत दर्ज की। आस्ट्रेलिया ओपन में दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी रफेल नडाल को हराने वाले यूनान के 22 साल के सितसिपास अगले दौर में पोलैंड के ह्यूबर्ट हुर्काज से भिड़ेंगे जिन्होंने एड्रियन मनारिनो को 6-3, 7-6 से हराया।

चौथे वरीय आंद्रे रूबलेव ने अमेरिकी क्वालीफायर मार्कोस गिरोन को 7-6, 6-3 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई जहां उनका सामना एंडी मरे से होगा। तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन स्टेन वावरिंका को हालांकि करेन खचानोव के खिलाफ 4-6, 5-7 से शिकस्त झेलनी पड़ी। एलेक्स डि मिनोर ने आल आस्ट्रेलियन मैच में जॉन मिलमैन को 6-1, 6-4 से हराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News