रोहित शर्मा की प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान शुरू हुई 'वर्ल्ड वॉर की अनाउंसमैंट', कप्तान ने दिया ऐसा रिएक्शन

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 04:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज आज से कोलकाता के ईडेन गार्डंस में शुरू हो रहा है। इस सीरीज से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रैस कॉन्फ्रैंस की। पर इस कॉन्फ्रैंस में कुछ ऐसा हुआ कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा कुछ देर के लिए हैरान हो गए और वह बोलते हुए बीच में रुक गए।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टी20 सीरीज को लेकर मीडिया से बात कर रहे थे। रोहित बता रहे थे कि भारतीय टीम की टी20 सीरीज को लेकर क्या रणनीति है और कोलकाता की पिच कैसी है। पर तभी पीछे एक आवाज आती है जिसमें साफ-साफ सुना जा सकता है कि थर्ड वर्ल्ड वॉर का काउंटडाउन ऑन। जैसे ही रोहित शर्मा ने यह आवाज सुनी वह बीच में ही रुक गए।

कुछ देर चलने के बाद यह आवाज बंद हो गई और रोहित शर्मा ने दोबारा बोलना शुरू किया। इस तरह से बीच में ही आवाज आने से कप्तान रोहित शर्मा नाराज भी दिखे और यह साफ उनके चेहरे से दिख रहा था। अब इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।  

गौर हो कि इस समय रूस और यूक्रेन के बीच हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रूस किसी भी समय यूक्रेन पर हमला कर सकता है जिससे तीसरे वर्ल्ड वॉर की संभावना जताई जा रही है। यही कारण है कि जब रोहित शर्मा प्रैस कॉन्फ्रैंस कर रहे थे तब किसी टीवी से यह आवाज सुनाई देने को पड़ी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News