WPL: "बहुत अच्छा लग रहा है, एक सपने जैसा लगता है", प्लेयर ऑफ द मैच बनने पर सायका इशाक ने दिया खास बयान

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 11:03 PM (IST)

स्पोर्टस डेस्क: गुरुवार को वीमेंस प्रीमियर लीग (डब्लूपीएल) में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैप्टिल्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। दिल्ली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 106 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में मुंबई ने यह लक्ष्य 15वें ओवर में हासिल कर लिया। मुंबई की ओर से सायका इशाक ने 4 ओर में 13 रन देकर 3 विकेट चटकाए, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया। 

प्लेयर ऑफ द मैच बनने पर सायका ने कहा, "बहुत अच्छा लग रहा है। एक सपने जैसा लगता है। कप्तान, कोच मेरा समर्थन कर रहे हैं, इसलिए इस तरह के प्रदर्शन हो रहे हैं। यह एक समय में लगभग एक अच्छी गेंद डालना का परिणाम है।"

मैच की बात करें तो दिल्ली पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरूआत काफी खराब रही और टीम 31 रनों पर ही अपनी 3 विकेट खो बैठी। इसके बाद कप्तान मेग लैनिंग ने पारी को संभाले रखा और उन्हें जेमिमा रोड्रिग्स का साथ मिला। लैनिंग ने 41 गेंदों में 43, जबिक जेमिमा ने 18 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज मुंबई की गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाया और पूरी टीम 18वें ओवर में 105 रनों पर सिमट गई। मुंबई की ओर से इस्सी वोंग और सायका इशाक ने सर्वश्रेष्ठ 3-3 विकेट चटकाए। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की ओर से सलामी बल्लेबाज यास्तिका भाटिया ने 32 गेंदों में 41, जबकि हेले मैथ्यूज ने 31 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली। इसके बाद नेट साइवर ब्रंट ने नाबाद 23 और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने नाबाद 11 रनों की पारी खेल मुंबई को आसान जीत दिलाई। दिल्ली की ओर से एलिस कैप्सी और तारा नॉरी 1-1 विकेट ही चटका पाई।
 

Content Editor

Ramandeep Singh