WPL 2023 का एंथम सॉन्ग जारी, जय शाह ने शेयर किया वीडियो, 6 नामी कलाकारों ने दी आवाज

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 02:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : महिला प्रीमियर लीग 2023 के पहले सीजन का रोमांच शुरू होने जा रहा है। मुकाबला आज यानी कि 4 मार्च को  मुंबई इंडियंस महिला बनाम गुजरात जाइंट्स के बीच होगा। लेकिन इससे पहले डब्ल्यूपीएल का एंथम सॉन्ग भी रिलीज हो गया है, जिसका वीडियो बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट करते हुए शेयर किया। 

शाह ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “#TATAWPL एंथम आखिरकार आ गया! महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन मैच के शुरू होते ही ऊर्जा और उत्साह का गवाह बनें #YehTohBasShuruatHai!” खास बात यह है कि इस गाने में 6 नामी कलाकारों ने आवाज दी है, जिसमें मशहूर गायक शंकर महादेवन भी हैं। वीडियो में शैफाली वर्मा को भी दिखाया गया है।

बीसीसीआई ने सेरेमनी को यादगार बनाने के लिए सभी तैयारियां कर ली हैं। इसमें बॉलीवुड की सुपरस्टार इसमें परफॉर्म करेंगे। ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की स्टार कियारा आडवाणी और कीर्ति सेनन के परफॉर्मेंस होंगे। इसके अलावा रैपर एपी ढिल्लों भी नजर आएंगे। साथ ही महाराष्ट्र के हाईप्रोफाइल पॉलिटिशियन मौजूद रहेंगे। ओपनिंग सेरेमनी में सभी 5 फ्रेंचाइजी टीमें मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, गुजरात जायंट्स, यूपी वारियर्स और दिल्ली कैपिटल्स हिस्सा लेंगी। यह प्रोग्राम स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शाम 5.30 बजे से देखा जा सकता है। वहीं मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News