WPL 2023: किरण नवगिरे ने अपने बल्ले पर लिखा ''MSD 07'', यूपी के लिए खेली अर्धशतकीय पारी

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 11:00 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) की शुरूआत शानदार रही है। खिलाड़ी मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और दर्शकों को हर खेल में शानदार प्रतिद्वंदिता देखने को मिल रही है। चार मार्च लीग का पहला डबल-हेडर था, जहां दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 60 रन से हराया और बाद में यूपी वॉरियर्स ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ 3 विकेट से जीत दर्ज की। अपने आक्रामक कौशल के लिए जानी जाती यूपी की किरण नवगिरे ने अपनी टीम की जीत के लिए धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे। लेकिन उनकी पारी के अलावा एक चीज जिसने सबका ध्यान खींचा वह उनके बल्ले पर महेंद्र सिंह धोनी का नाम था। 

नवगिरे के बल्ले पर कोई प्रोमोशनल स्टीकर नहीं लगा था।इसकी जगह उन्होंने खुद उस पर 'एमएसडी 07' लिख दिया। कमेंटेटर्स ने कमेंट्री के दौरान इस बारे में बात भी की जबकि बल्लेबाज गुजरात जायंट्स के गेंदबाजों को हिट करती रही। जैसे ही लोगों को किरण के बल्ले के बारे में पता चला तो सोशल मीडिया क्रिकेटर की सराहना करने लगा। एमएस धोनी के प्रशंसकों ने नवगिरे की जमकर तारीफ की। 

मैच की बात करें तो गुजरात जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए जिसमें हरलीन देओल ने 46 रन की सबसे बड़ी पारी खेली। यूपी वारियर्स की शुरूआत खराब रही और टीम ने तीन ओवर में 20 रन पर तीन विकेट गंवा दिए। लेकिन चौथे विकेट के लिए नवगिरे और दीप्ति शर्मा के बीच 66 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई जिसने टीम की जीत की राह में वापसी करवाई। दीप्ति के 11 रन पर आउट होने के बाद ग्रेस हैरिस (26 गेंदों पर 59 रन) और फिर सोफी एक्लेस्टोन ने 12 गेंदों पर नाबाद 22 रन की पारी की बदौलत टीम को एक गेंद रहते 175 रन बनाकर जीत दिलाई। 

Content Writer

Sanjeev