रेसलर बबीता फोगाट ने किया विवादित ट्वीट, जमातियों के खिलाफ बोले अपशब्द

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 11:49 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व में कोरोना वायरल का कहर जारी है। जहां 50 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच विश्व क्रिकेट और अन्य खेल प्रोतियोगिताएं भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। वही लोगों को यह सलाह दी जा रही है कि वे घर पर रहकर इसके फैलाव को रोकने में सहायक बनें। ऐसे में पहलवान बबीता फोगट का एक ट्वीट जमकर सुर्खियों में आ गया है।  

PunjabKesari
दरअसल, बबीता ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'फैला होगा चमगादड़ से तुम्हारे वहां, हमारे यहां तो जाहिल सूअ.. से फैल रहा है' इस ट्वीट के साथ बबीता ने निजामुद्दीन इडियट्स हैशटैग भी लगाया। देखते ही देखते करीब 27 हजार यूजर्स ने ट्वीट को रिट्वीट किया। ट्वीट के बाद बबीता फोगाट ट्रोल हो गईं।

बबीता ने ट्वीट साझा कर मांगा जवाब  
PunjabKesari
बबीता का अकांउट बंद कर दिए जाने के बाद अकाउंट एक्टिवेट होने पर उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'इस ट्वीट के कारण ट्विटर ने मेरे अकाउंट को बंद किया था और रिमूव करने पर ही आज दोबारा शुरू किया है। प्यारे देशवासियों मैं आपसे पूछना चाहूंगी क्या मैं गलत थी ??' 

PunjabKesari
गौरतलब है कि दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकज में 15 मार्च से 18 मार्च के बीच धार्मिक आयोजन किया गया था। इसमें बड़ी संख्या में दिल्ली सहित कर्नाटक, महाराष्ट्र, तेलंगाना, मध्यप्रदेश, केरल सहित अन्य राज्यों से लोग शामिल हुए थे। मरकज में शामिल होने के लिए सैंकड़ों विदेशी भी शामिल हुए थे। ये लोग बांग्लादेश, श्रीलंका, अफगानिस्तान, सउदी अरब, चीन, मलेशिया सहित अन्य देशों से आए थे। ऐसे में इस समारोह में शामिल होने वाले लोगों की संख्या लगभग 2000 हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News